May 18, 2024

रिलायंस ग्रुप के चेयरमैन मुकेश अंबानी को जान से मारने की धमकी, केस दर्ज

0

मुंबई ब्यूरो

रिलायंस ग्रुप के मालिक व चेयरमैन मुकेश अंबानी को ईमेल के जरिए हमलावरो ने जान से मारने की धमकी दी है। ईमेल में लिखा है कि अगर 20 करोड रुपए नहीं दिए तो गोली मुकेश अंबानी को गोली मार देगा. उसके पास दुनिया के सबसे अच्छे शार्प शूटर है, जिनका निशाना अचूक है. अगर जान की सलामती चाहते हो तो 20 करोड रुपए दो।
जानकारी के अनुसार शुक्रवार शाम मुकेश के ऑफिस में एक इमेल आया था जिसमें मुकेश अंबानी को मारने की बात लिखी हुई थी। फिलहाल मुकेश अंबानी की तरफ से मामले की जानकारी मुबंई पुलिस को दे दी गई है। जिसके आधार पर गामदेवी थाने ने मामले में तत्काल IPC की धारा 387 और 506 (2) के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया और साइबर एक्सपर्ट्स की मदद से आरोपियों का पता लगाने में जुट गई है.

पिछले साल भी मुकेश अंबानी को मिली थी जान से मारने की धमकी

आपको बता के कि मुकेश अंबानी को जान से मारने की धमकी पहली बार नही मिली है, इससे पहले भी पिछली साल एक व्यक्ति ने मुकेश को फोन कर उनके दक्षिण मुंबई के सर एचएन रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल को बम से उड़ाने और उनको व उनकी पत्नी नीता अंबानी सहित दोनों बेटों को भी जान से मार की धमकी दी थी. हालांकी बाद में मुबंई पुलिस ने मामले में धमकी देने वाले राकेश कुमार मिश्रा नामक युवक को दरभंगा जिले के मनीगाछी थाना क्षेत्र गिरफ्तार कर लिया था। ऐसे में अब एक बार फिर रिलायंस ग्रुप के चेयरमैन को जान से मारने की धमकी मिली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *