May 18, 2024

पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान के घर में छिपे 40 आतंकी, पुलिस ने की घर की घेराबंदी

0

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान की मुश्किलें कम होने का नाम नही ले रही है। कुछ दिन पहले ही उन्हे अल कादिर ट्रस्ट केस में कोर्ट से राहत मिली थी जिसके बाद अब उनके सामने एक नई मुसीबत खड़ी हो गई है। पाकिस्‍तानी मीडिया की खबरों के मुताबिक इमरान खान के लाहौर स्थित जमान पार्क वाले घर में 30-40 आतंकवादियों ने शरण ले रखी है, जिस कारण पंजाब प्रांत की सरकार ने पुलिस को भेजकर इमरान के घर की घेराबंदी कर ली है।

खबरों के अनुसार सरकार ने आतंकियों को सौंपने के लिए इमरान खान को 24 घंटे की मोहल्लत दी है। पाकिस्तान में पिछले एक हफ्ते से राजनीतिक उथल-पुथल हो रखी है, अब इस नई घटना के बाद पूरे देश में अस्थिरता का माहौल बन गया है।

इमरान खान ने कहा यह मुझे मारने की साजिश

इमरान खान के घर में आतंकियों के छुपे होने की खबर के बाद पीटीआई अध्यक्ष और पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान ने कहा कि यह जानकारी बिल्कुल झूठी है। मेरे घर में कोई भी आतंकी नही छुपा हुआ है। यह मुझे जान से मारने की कोशिश है। आगे उन्होने कहा कि सरकार और पुलिस मिलकर मुझे मारने की साजिश रच रहे हैं, घर में आतंकी होने की खबर सिर्फ बहाना है। ये लोग आतंकियों को ढूंढने के बहाने से मेरे घर में आएंगे और फेक एनकाउंटर में पहले 4-5 पुलिस वालों को मारेंगे उसके जवाबी कार्यवाई में मुझे और मेरे समर्थकों को मार देंगे।

वहीं दुसरी ओर पंजाब प्रांत के सूचना मंत्री आमिर मीर ने लाहौर में एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित किया। उन्‍होंने कहा, ‘पीटीआई को इन आतंकवादियों को सौंप देना चाहिए नहीं तो कानून अपना काम करेगा।’ उन्होंने यह भी कहा कि सरकार को इन आतंकियों की मौजूदगी के बारे में पता था क्योंकि उसके पास विश्वसनीय खुफिया रिपोर्ट्स थीं। मीर ने कहा कि जो खुफिया रिपोर्ट आई है, वह बहुत ही खतरनाक है। उन्होंने कहा कि एजेंसियां जियोफेंसिंग के जरिए जमान पार्क में आतंकियों की मौजूदगी की पुष्टि कर सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *