May 18, 2024

अतीक को मिले भारत रत्न, कांग्रेस ने बयान देने वाले प्रत्याशी को पार्टी से भगाया

0

माफिया अतीक अहमद की हत्या के मामले ने पूरे देश में सनसनी फैला रखी है। इसके साथ ही इस पर सियासत भी तेज हो गई है। घटना के बाद से ही कई नेता इस पर अपना बयान देते आए हैं। कुछ नेता जहां इस हत्या को लेकर सरकार के समर्थन में हैं, तो वही कुछ नेता अतीक की हत्या के बाद से ही केंद्र सरकार और न्यायपालिका को लेकर सवाल उठा रहे हैं। इसी बीच कांग्रेस पार्टी के एक नेता का सोशल मीडिया पर इस मामले से जुड़ा वीडियो वायरल हुआ। इस वीडियो के वायरल होने से नेता को तो इसका खामियाजा भुगतना ही पड़ा, साथ ही वीडियो ने कॉंग्रेस पार्टी की छवि पर भी गहरा असर डाला।
दरअसल वीडियो कांग्रेस पार्टी की तरफ से प्रयागराज से नगर निगम के वार्ड नंबर 43, साउथ मलाका से उम्मीदवार राजकुमार सिंह उर्फ रज्जू भैया का है। इस वीडियो में उन्होंने एक विवादित बयान देते हुए कहा कि अतीक अहमद को गलत तरीके से मारा गया। जिसके लिए योगी सरकार को इस्तीफा देना चाहिए। साथ ही उन्होंने अतीक अहमद को शहीद बताते हुए भारत रत्न दिए जाने की भी मांग कर दी। जिसके बाद प्रयागराज पुलिस को इसकी शिकायत मिलने के बाद रज्जू भैया पर केस दर्ज कर लिया गया।
रज्जू भैया का यह वीडियो वायरल होने के बाद से ही सोशल मीडिया पर तो जनता के गुस्से का सामना करना ही पड़ा। साथ ही पार्टी की कड़ी कार्यवाही को भी भुगतना पड़ा। आपको बता दे कि यह वीडियो वायरल होने के बाद पार्टी ने संज्ञान लेते हुए उम्मीदवार रज्जू भैया की उम्मीदवारी वापस ले ली गई। साथ ही उन्हें पार्टी से 6 साल के लिए निष्कासित कर दिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *