May 18, 2024

बीते शनिवार को माफिया अतीक अहमद की हत्या के बाद अब पुलिस अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन की तलाश में जुटी है। वहीं उमेश पाल हत्याकांड में बम फेंकने वाला गुड्डू बमबाज भी अभी तक पुलिस की गिरफ्त से दूर है। ऐसे में दोनों की तलाश में पुलिस कई शहरों में छापेमारी कर रही है।
आपको बता दें कि पहले तो अतीक का बेटा असद पुलिस एनकाउंटर में ढेर हो गया, उसके बाद माफिया अतीक व उसका भाई अशरफ टीम शूटरों द्वारा मार दिया गया, लेकिन अतीक की पत्नी किसी के भी जनाजे में शामिल होने नही आई। पुलिस को आशंका है कि शाइस्ता कौशाम्बी, ग्रेटर नोएडा, मेरठ, दिल्ली, ओखला, मुम्बई और पश्चिम बंगाल में छुपी हो सकती है। इसके साथ ही पुलिस द्वारा ऐसे लोगो की पहचान की जा रही है जिनसे शाइस्ता को मदद मिल सकती है। इसी कड़ी में प्रयागराज में एक बिल्डर, शाइस्ता की करीबी महिला डॉक्टर और अतीक के बहनोई से पूछताछ की जा रही है।

अतीक की पत्नी के साथ ही उमेश पाल हत्याकांड में शामिल गुड्डू बमबाज की तलाश भी तेज हो गयी है। पुलिस को ऐसी उम्मीद है कि दोनों अतीक के कई राज जानते होंगे ऐसे में इसके पकड़े जाने से अतीक से जुड़े कई अहम राज खुल सकते हैं। पुलिस के अनुसार गुड्डू ही अतीक का पूरा नेटवर्क संभालता था। एसटीएफ के मुताबिक, आईएसआई से पंजाब के रास्ते हथियार लाने का काम गुड्डू मुस्लिम ही देखता था। ऐसे में पुलिस जल्द से जल्द दोनो को पकड़ने की कोशिश में जुटी है, जिससे कि मामले में अहम जानकारियां मिल सकें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *