May 4, 2024

पंजाब में जारी सियासी घमासान, अमरिंदर की कांग्रेसियों को दो टूक, बोले- घटिया राजनीति से मुझे हरा नहीं पाओगे

0
Amarinder's Political Attack On Congress

नेशनल डेस्क,

पंजाब के पूर्व सीएम कैप्टन अमरिंदर ने कांग्रेसियों पर जमकर निशाना साधा है. अमरिंदर सिंह ने कहा है कि मुझे ऐसी घटिया राजनीति कर हरा नहीं सकते हो. उन्होने विरोधियों को साफ-साफ कहा है कि जो चाहो कर लो . लेकिन हरा मुझे हरा नहीं पाओगे. क्योंकि मैरे काम पर पूरे पंजाब को भरोसा है और पंजाब शांति और डेवलपमेंट पर भरोसा करता है. हम इस तरह की धमकियों से डरने वाले नहीं है.

आज एक नई पार्टी का हो सकता है एलान
बुधवार यानि की आज एक नई पार्टी का एलान कर सकते है. नई पार्टी की शुरुआत को प्रभावी बनाने के लिए कई दिग्गज कांग्रेसी नेता अमरिंदर के साथ खड़े नजर आ सकते हैं. जिसे सुन कांग्रेस में हड़कंप मचा हुआ है.
बता दें कि कांग्रेस के सभी वरिष्ठ नेता पार्टी की टूट और बगाबत पर नजर बनाए हुए हैं. और सभी बड़े चेहरों से संपर्क किया जा रहा है. ताकि पार्टी में फूट ना पड़े और अमरिंदर की नई पार्टी में कांग्रेस के बड़े चेहरे शामिल ना हो जाए.


कांग्रेस को लग सकता है बड़ा झटका
कहा जा रहा है कि कांग्रेस में बड़ी टूट सामने आ सकती है क्योंकि जैसे ही टिकट का बंटवारा होगा और जिसे टिकट कटने का डर है. वो लोग कैप्टन के साथ जा सकते है और नई पार्टी में शामिल हो सकते हैं. हालांकि अभी कोई खुलकर सामने नहीं आ रहा है. लेकिन बंटवारे में टिकट ना मिलने से नाराज होकर नई पार्टी जरूर ज्वाइन कर सकते हैं. जिससे एक बार फिर कांग्रेस में उछल-पुथल हो सकती है. जिससे कांग्रेस को सियासी नुकसान हो सकता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *