May 18, 2024

भारत विरोधी पाकिस्तानी मौलाना का बेटा मरा या टपकाया गया?

0

भारत के खिलाफ जहर उगलने वाले पाकिस्तानी मौलाना मौलाना तारिक जमील के बेटे आसिम जमील की मौत के बाद पूरे पाकिस्तान में शोक की लहर है। कुछ लोग इसे हत्या बता रहे है तो कुछ लोगों का कहना है जमील ने खुदकुशी की है।

जमील पंजाब के खानेवाल जिले स्थित तुलम्बा के रहने वाले थे। गोली लगने के बाद उन्हें तुलम्बा अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां डॉक्टरों ने उपचार के दौरान उन्हें मृत घोषित करार दिया था.

बेटे की मौत पर मौलाना तारिक ने ट्वीट करते हुए लिखा कि हम अल्लाह की दी हुई शरीर उन्हें सौंप रहे है। बेटे असीम जमील का तलम्बा में निधन हो गया। बेटे की मौत से परिवार बेहद दुखी है। आप सभी से अनुरोध हैं कि इस दुखद की घड़ी में आप हमारे परिवार को दुख सहने के लिए प्रार्थना करें। अल्लाह आसिम को स्वर्ग से भी ऊंचा स्थान दे.

अपने दूसरे ट्वीट में मौलाना तारिक ने लिखा कि बेटे असीम का अंतिम संस्कार सोमवार शाम सात बजे उनके पैतृक गांव रईसाबाद तलंबा में किया जायेगा.

जमील की मौत पर पाकिस्तानी में शोक

मौलाना के बेटे आसिम की मौत पर पूरे पाकिस्तानी राजनीतिक गलियारों में शोक की लहर है। कार्यवाहक गृह मंत्री सरफराज बुगती, पीएमएल-एन अध्यक्ष शहबाज शरीफ समेत कई तमाम बड़े नेताओं ने जमील के निधन पर शोक जताते हुए परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त की है।

भारत विरोधी जहर उगलने वाले वीडियो होते है वायरल

मौलाना तारिक जमील को अक्सर सोशल मीडिया पर भारत के खिलाफ जहर उगलते हुए भी देखा जाता है। भारत के खिलाफ सोशल मीडिया पर जहर उगलने वाले उनके कई भाषण वायरल भी होते रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *