May 18, 2024

शाहरूख खान ने फैन का सपना किया पूरा, कैंसर पीड़िता से 30 मिनट कॉल पर की बात

0

भारतीय फिल्म अभिनेता शाहरूख खान की फैन फॉलोविंग कितनी ज्यादा है, इससे पूरी दुनिया वाकिफ है। भारत और पूरी दुनिया में उनके चाहने वाले मौजूद है। साथ ही हर उम्र के लोगो में उनके नाम की दीवानगी देखी जाती है। इसका मुख्य कारण शानदार अभिनय के साथ-साथ शायद उनका सरल स्वभाव और अच्छा चरित्र है। बॉलीवुड के किंग हमेशा अपने चाहने वालों के साथ खड़े नजर आते है। किंग खान और उनके फैंस से जुड़ी ऐसी ही एक खबर पश्चिम बंगाल से सामने आई। जहां एक 60 वर्षीय कैंसर से पीड़ित महिला शाहरुख खान की बहुत बड़ी फैन है। महिला ने कुछ दिनो पहले सोशल मीडिया पर एक पोस्ट डाली और शाहरूख खान से एक बार मिलने की इच्छा जाहिर की।

60 वर्षीय कैंसर पीड़िता शिवानी चक्रवर्ती ने लिखा कि उन्हे लास्ट स्टेज कैंसर है और डॉक्टर्स के अनुसार उनके पास अब जीने के लिए ज्यादा समय नही बचा है। उनकी आखिरी इच्छा है कि वो अपने चहेते सितारे शाहरुख खान से मिल सकें। इतना ही नहीं वह शाहरुख से मिलना भी चाहती थीं और उन्हें खाना भी खिलाना चाहती थीं। बस फिर क्या था, जैसे ही शाहरूख खान को इसकी खबर लगी वे महिला की इच्छा पूरी करने में जुट गए। हालांकि शाहरूख खान महिला से मिलने उसके घर तो नही पहुंचे, लेकिन उन्होने कॉल के जरिए 30 मिनट से उपर महिला से बातें की।

शिवानी की बेटी ने बताया कि शाहरुख खान ने उसकी मां से करीब 40 मिनट तक बातें की और उनके जल्द ठीक होने की कामना की। इस दौरान दोनो ने ढ़ेर सारी बातें की। साथ ही शाहरूख खान ने जल्द उनके घर आकर भी मिलने को कहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *