May 18, 2024

गार्ड की पिटाई का वीडियो वायरल, पुलिस ने 1 को किया गिरफ्तार, 1 फरार

0

नोएडा के सेक्टर 70 से दो युवको द्वारा गार्ड की पीटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिस पर पुलिस ने त्तकाल संज्ञान लेते हुए मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है जबकि अन्य की तलाश जारी है।

दरअसल पूरा मामला नोएडा के सेक्टर 70 स्थित आशियाना होम्स सोसाइटी का है। जहां गाड़ी पार्किंग विवाद को लेकर 19 मई की रात एक बजकर 25 मिनट पर दो युवक गार्ड रूम में घुसे और उसको जमकर पीटने लगे। जिसका सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। सीसीटीवी में साफ दिख रहा है कि दो लोग देर रात गार्ड के कमरे में आते हैं। उस वक्त गार्ड अपने कमरे में सोया रहता है. दोनों अंदर आकर गार्ड का शर्ट पकड़कर उठाते हैं और फिर उसको पीटना शुरू कर देते हैं. तभी चीख पुकार की आवाज सुन एक व्यक्ति गार्ड को बचाने आता है और पिटाई कर रहे दोनों शख्स को बाहर ले जाता है. हालांकि वो दोनों शख्स फिर वापस अंदर आते हैं और दोबारा से गार्ड की पीटने लगते हैं. उस दौरान ये सारी घटना पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो जाती है.

फिलहाल थाना फेस 3 पुलिस ने मामले में आरोपी शरद चंद्र को ईस्ट दिल्ली के जगत विहार इलाके से गरिफ्तार कर लिया है जबकि अन्य की तलाश जारी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *