May 18, 2024

जल्द थिएटर में दिखेंगे नवाजुद्दीन, ‘जोगीरा सारा रा रा’ का ट्रेलर हुआ रिलीज

0

काफी समय विवादो में रहे नवाजुद्दीन सिद्दीकी फिरसे पर्दे पर वापसी कर रहे है। आमतौर पर विलेन या यथार्थवादी(realistic) किरदार करने वाले नवाजुद्दीन इस बार पहली बार कॉमेडी की तड़का लेकर थिएटर में आ रहे हैं। आपको बता दे कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म ‘जोगीरा सारा रा रा’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जिसमें उनके साथ नेहा शर्मा भी नजर आ रही है। इस ट्रेलर को जारी करते हुए बताया गया है कि ये एक साफ-सुथरी फैमिली कॉमेडी फिल्म है, जिसमें ट्विस्ट भी है, रिस्क भी और जुगाड़ भी खूब है। फिल्म की स्क्रिप्ट गालिब असद भोपाली के हैं, जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं।

ट्रेलर देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी, संजय मिश्रा, नेहा शर्मा और महाक्षय चक्रवर्ती स्टारर ये फिल्म फुल फैमिली इंटरटेनर है। अपने अब तक के किरदार से हटकर इस रोमांटिक कॉमेडी फिल्म में अलग तरह के रोल में नजर आ रहे हैं नवाज। फिल्म में नवाज का नाम जोगी है, जो शादियां करवाने का काम करते हैं। ट्रेलर में उनका एक डायलॉग है- जोगी का जुगाड़ कभी फेल नहीं होता। फिल्म के ट्रेलर में दिखाया गया है कैसे नवाजुद्दीन जुगाड़ लगाकर लोगों की मदद करते हैं और इसी काम से पैसे भी कमाते हैं।

इसी दौरान उन्हें एक शादी तोड़ने के लिए जुगाड़ लगाना पड़ता है, लेकिन बाद में ये उनपर ही भारी पड़ता है। बाद में शादी तोड़ने के लिए जिस लड़की (नेहा शर्मा) की मदद Nawazuddin Siddiqui करते हैं, आखिर में वो लड़की उनसे ही शादी की जिद कर बैठती है। बता दें कि ‘जोगीरा सारा रा रा’ का निर्देशन कुशन नंदी ने किया है।

ये फिल्म 12 मई 2023 को रिलीज हो रही है। इस फिल्म में संजय मिश्रा भी मजेदार भूमिका में नजर आ रहे हैं। नवाजुद्दीन के साथ नेहा की जोड़ी लोगों को काफी पसंद आ रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *