May 18, 2024

BJP दफ्तर में जमकर चले लात-घूसे, पैसे लेकर टिकट बेचने का आरोप

0

यूपी निकाय चुनाव की तारीख जैसे-जैसे पास आ रही है, प्रत्याशियों के टिकट बंटवारे को लेकर पार्टियों में आपसी मतभेद देखने को मिल रहे हैं। कहीं उम्मीदवार टिकट पाने के लिए पार्टी के आलाकमान से शांतिपूर्वक बातचीत कर रहे हैं तो कहीं पार्टी दफ्तरों में मारपीट तक की नौबत देखने को मिल रही है।

यह हालत किसी अन्य पार्टी में नही बल्कि देश की सबसे बड़ी और सत्ताधारी पार्टी बीजेपी में देखने को मिल रही है। जहां उम्मीदवारों की लिस्ट जारी होने के बाद से ही पार्टी में कार्यकर्ताओं और नेताओं के बीच विवाद देखने को मिल रहे हैं। ताजा मामला उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद के सामने आया है जहां सोमवार को गाजियाबाद के भाजपा विधायक अजित पाल त्यागी के कार्यालय में जमा हुए सांसदो और विधायकों के समर्थक आपस में भिड़ गए।
जानकारी के अनुसार गाजियाबाद से बीजेपी सांसद जनरल वीके सिंह के समर्थक और विधायक सुनील शर्मा के समर्थक पार्टी दफ्तर में आपस में भिड़ गए। यह विवाद निकाय चुनाव के टिकट बंटवारे को लेकर हुआ। कार्यकर्ताओं का आरोप है कि पैसे लेकर टिकट बांटे जा रहे हैं। जिसके बाद जिसके बाद दोनो ही दलों के समर्थकों के बीच जमकर लात-घूंसे चले और गाली-गलौच भी हुआ। मामला इतना ज्यादा बढ़ गया कि दफ्तर पर पुलिस को बुलाना पड़ा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *