May 18, 2024

माफिया अतीक अहमद और अशरफ की हत्या के बाद केस को सुलझाने के लिए गुरुवार को SIT की टीम ने उनकी हत्या का सीन रिक्रिएट किया। यहां दो युवकों को अतीक और अशरफ बनाकर लाया गया। जिस तरह मीडियाकर्मी बनकर आए शूटर्स ने गोली मारी थी, वही सीन दोहारया गया। इसके बाद अतीक और अशरफ बने युवक जमीन पर गिर जाते हैं और जमीन पर तड़पने लगते है।

हत्या की सीन के रिक्रिएशन वाली जगह पर SIT की टीम के साथ न्यायिक आयोग के सदस्य भी पहुंचे। हॉस्पिटल पहुंची SIT और न्यायिक आयोग के सदस्यों ने घटनास्थल को जांचा-परखा। डॉक्टरों से बात की। अस्पताल के अंदर का भी हाल देखा। पुलिस कमिश्नर से घटना के बारे में जानकारी ली।

आपको बता दें कि शनिवार रात प्रयागराज के कॉल्विन हॉस्पिटल में माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की गोली मारकर हत्या की गई थी। दोनो की हत्या के तीनो अपराधी फिलहाल पुलिस की हिरासत में हैं, जहां उनसे पूछताछ की जा रही है।

जानकारी के अनुसार तीनो अपराधियों से करीब 100 प्रश्न पूंछे गए लेकिन उन्होने सिर्फ 6 सवालो के ही जवाब दिए। वहीो तुर्किए मेड जिगाना पिस्टल जब उनसे पूंछा गया तो पहले तो इस प्रश्न का ढंग से उत्तर नही दिया, लेकिन जब कड़ाई से इस प्रश्न को पूछा गया तो तीनो ने बताया कि यो हथियार उसे कानपुर के शातिर अपराधी बाबर ने दिए थे।

फिलहाल सीन के रिक्रिएट के बाद पुलिस और SIT की टीम अपनी आगे की कार्यवाही में जुटेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *