May 18, 2024

मेरा परिवार पूरी तरह से बर्बाद हो गया है, माफियागिरी छोड़ दी थी: अतीक अहमद

0

माफिया अतीक अहमद को अहमदाबाद से प्रयागराज ला रही पुलिस का काफिला बुधवार दोपहर प्रयागराज पहुंच जाएगा। काफिला आज सुबह झांसी पुलिस लाइन में एक घंटा 21 मिनट रुकने के बाद अतीक अहमद का काफिला प्रयागराज के लिए रवाना हुआ। इससे पहले शिवपुरी में पुलिस का काफिला करीब आधा घंटा रुका। जहां अतीक ने मीडिया से कहा था कि आपकी वजह से मैं सुरक्षित हूं। मैंने वहां से कोई फोन नहीं किया, वहां पर जैमर लगे हुए हैं। मैंने जेल से कोई साजिश नहीं रची। 6 साल से मैं जेल में हूं। मेरा पूरा परिवार बर्बाद हो चुका है।” वहीं इससे पहले राजस्थान के बूंदी में अतीक ने कहा था, “मेरा परिवार पूरी तरह से बर्बाद हो गया, मैं जेल में था, मुझे इसके (उमेश पाल हत्याकांड) बारे में क्या पता। माफियागिरी तो पहले ही छोड़ दी थी। अब तो रगड़ा जा रहा है।”

आपको बता दें कि उमेश पाल हत्याकांड के आरोपी अतीक अहमद को इससे पहले भी 26 मार्च को अहमदाबाद से प्रयागराज लाया जा चुका है। जहां माफिया से इस केस से संबंधित पूछताछ की गई थी। जिसके बाद अब फिरसे माफिया को प्रयागराज लाया जा रहा है। जहां दोनो भाइयों से पूछताछ की जाएगी।

अतीक के भाई अशरफ को भी इसी केस में पुलिस बरेली से प्रयागराज लाएगी। इसके लिए प्रयागराज पुलिस की एक टीम बरेली जेल पहुंच गई है। ​​​​​​दोनों भाइयों को आज CJM कोर्ट में पेश किया जा सकता है। जहां पुलिस वारंट बी के तहत कोर्ट में रिमांड अर्जी के तहत उसकी रिमांड मांगेगी। इसके बाद दोनों से पूछताछ होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *