May 18, 2024

पानी की समस्या से परेशान गाजियाबाद की खोड़ा कॉलोनी में 80 वर्षीय बुजुर्ग का धरना प्रदर्शन

0

लोकतंत्र के मंदिर संसद भवन से महज 15 किलोमीटर दूर बसी गाजियाबाद की खोड़ा कॉलोनी आज भी अपनी मूलभूत सुविधाओं के लिए तरस रही है। इस कॉलोनी में ना तो लोगों के लिए पीने का साफ पानी है, ना पार्क, ना इंटरकॉलेज और ना ही कोई शमशान घाट। लिहाजा नेताओं की भ्रष्टाचारी से परेशान अब एक 80 वर्षीय बुजुर्ग व्यक्ति खोड़ा नगरपालिका परिषद के गेट पर धरना देने बैठ गए है। पिछले तीन दिनों से लगातार उनका धरना जारी है। ऐसे में उनका कहना है कि जब तक जिला प्रशासन खोड़ा कालोनी को मूलभूत सुविधाएं मुहैया नही करा देती तब तक वो यू ही धरने पर बैठेंगे रहेंगे।

वही दूसरी तरफ खोड़ा मे पानी की समस्या को लेकर संघर्ष कर रही खोड़ा रेजिडेंट एसोसिएशन ने प्रदर्शनकारी बुजुर्ग को अपना समर्थन देते हुए कहा कि ये बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है कि एक 80 वर्षीय बुजुर्ग को मूलभूत सुविधाओं के लिए धरने पर बैठना पड़ा रहा है।

आपको बता दें कि धरने पर बैठे बुजुर्ग व्यक्ति एकता परिषद के संयोजक ब्रह्मेश्वर नाथ मिश्रा, जो खोड़ा कालोनी के ही निवासी है। ये पूर्व में भी पानी की मांग को लेकर धरने पर बैठ चुके हैं, हालांकि उस दौरान अधिकारियों के आश्वासन के बाद उन्होंने धरना खत्म कर दिया था। ऐसे में जब अधिकारियों आश्वासन खोखला साबित हुआ तो मजबूरन वो दोबारा एक बार फिर खोड़ा नगर पालिका कार्यालय के गेट पर धरना देने बैठ चुके है। उनका कहना है कि जब तक प्रशासन खोड़ा को साफ पीने का गंगाजल वाटर और नेताओं द्वारा कब्जाई गई जमीनों पर कार्रवाई नही करता है तब तक उनका धरना यू ही जारी रहेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *