May 18, 2024

सीएमओ कार्यालय में एंटी करप्शन का छापा, रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़े गए दो कर्मचारी

0

उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में उस वक्त हड़कंप मच गया जब एकाएक एंटी करप्शन टीम टीम ने CMO कार्यालय में छापा मारकर 2 लोगों को गिरफ्तार कर लिया।
जानकारी के अनुसार CMO कार्यालय संविदा कर्मी अनुराग सविता NUHM के अकाउंटेंट पद पर और प्रशांत वर्मा डाटा एंट्री ऑपरेटर के पद पर कार्यरत थे। उसी दौरान इन दोनों की मुलाकात शिकोहाबाद स्वास्थ्य केंद्र पर कार्यरत ANM संयोगिता धाकरे से हुई। दोनो संविदाकर्मियों ने संयोगिता धाकरे से इंक्रीमेंट और एरियर कराने के नाम पर 10 प्रतिशत रिश्वत खोरी की मांग की। जिसकी शिकायत लेकर संयोगिता एंटी करप्शन टीम के पास पहुंच गई। जिसके बाद एंटी करप्शन टीम ने दोनों संविदाकर्मियों को गिरफ्तार करने के लिए जाल बिछाया और संयोगिता को साथ लेकर संविदाकर्मियों के पास पहुंच गए। वहां पहुंचकर संयोगिता और दोनों कर्मचारियों के बीच काफी देर तक लेनदेन की बात होती रही और उसी दौरान जैसे ही संयोगिता ने दोनों संविदाकर्मियों को 25 हजार रूपये दिए तभी तत्काल एंटी करप्शन टीम ने रंगे हाथ दोनो संविदाकर्मियों को गिरफ्तार कर लिया।
बहरहाल एंटी करप्शन टीम ने इन दोनों कर्मचारी के कमरे भी सील कर दिए है। एंटी करप्शन का कहना है कि वो वापस आकर इनके कमरे की तलाशी लेंगी।
वही जब दोनों संविदाकर्मियों की गिरफ्तारी की बात सीएमओ को लगी तो पूरे कार्यलय में हड़कंप मच गया। सीएमओ ने कहा कि जब दोनों को गिरफ्तार किया गया था तब वो मीटिंग में थे। फिलहाल उन्हें मामले की ज्यादा जानकारी नही है। लिहाजा वो अभी किसी भी तरह का बयान साझा नही करेंगे।
फिलहाल पुलिस ने दोनो कर्मचारियों पर मुकदमा दर्ज कर मेरठ जेल भेज दिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *