May 18, 2024

उर्वशी और शाहिद के जन्मदिन पर फैंस कर रहे सोशल मीडिया पर धमाल

0

शनिवार को दो फिल्मी सितारों शाहिद कपूर और उर्वशी रौतेला के जन्मदिन के अवसर पर उनके फैंस सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दे रहे हैं। वैसे तो दोनो कलाकारों के लाखो फैंस हैं, लेकिन इन दोनो के जन्मदिन के मौके पर उर्वशी रौतेला ट्विटर पर आज के दिन ट्रेंडिंग में दिख रही हैं। उनके ट्रेंड करने के पीछे कुछ दिलचस्प किस्से जुड़े हुए हैं, जिसे आगे आप पढ़ेंगे।

 2003 में इश्क विश्क फिल्म से लीड रोल में बॉलीवुड इंडस्ट्री में डेब्यू करने वाले शाहिद कपूर 25 फरवरी को 42 साल के हो चुके हैं अपने 20 साल के फिल्मी करियर में उन्होंने 32  से ज्यादा फिल्में की है और कुछ वेब सीरीज में भी काम किया है जिसमें उनकी वेब सीरीज फर्जी काफी ज्यादा दर्शकों में लोकप्रिय है। वैसे तो शाहिद कपूर ने अपना डेब्यू 2003 में किया था। लेकिन 1997 में आई ताल फिल्म में उन्होने डान्सर का किरदार निभाया था।

1994 में उत्तराखंड में जन्मी उर्वशी आज 29 साल की हो चुकी हैं।  2013 से सिंह साहब दी ग्रेट फिल्म से डेब्यू करने वाली उर्वशी रौतेला ने अब तक हिंदी, कन्नड़, बंगाली और तमिल में मिलाकर कुल 11 फिल्में कर चुके हैं, जिसमें ग्रेट ग्रैंड मस्ती, हेट स्टोरी 4 और सनम मेरे जैसी फिल्में भी शामिल है। उर्वशी रौतेला 2023 में तेलुगू फिल्म में भी अपनी डेब्यू की तैयारी में है। उर्वशी रौतेला को अंडमान एंड निकोबार आइलैंड की गवर्नमेंट द्वारा 2018 में विश्व सुंदरी का नाम दिया गया था। उर्वशी रौतेला को उत्तराखंड के मुख्यमंत्री द्वारा उत्तराखंड महारत्न अवार्ड भी दिया गया।

 उर्वशी रौतेला अपने जन्मदिन पर पिछले कुछ समय पहले हुए ऋषभ पंत को लेकर विवाद के कारण ट्विटर पर ट्रेंडिंग कर रही थी। कुछ समय पहले उर्वशी रौतेला ने एक बयान में कहा था की ऋषभ पंत उनसे मिलने आए थे और उनके फोन पर ऋषभ पंत की 17 मिस कॉल पड़ी हुई थी जिसे मैंने ध्यान नहीं दिया था, लेकिन जब ऋषभ पंत को इसका पता चला तो पंत ने इसका जवाब देते हुए कहा था की लोग फेमस होने के लिए कुछ भी बोलते हैं ‘मेरा पीछा छोड़ दो बहन’।  जिसके बाद उर्वशी ने भी अपने इंस्टाग्राम पर पंत को छोटू भैया कहते हुए उन्हें रिप्लाई किया था। तभी से उर्वशी लगातार सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही हैं, और उनके जन्मदिन पर भी पंत के फैन उन्हें यही बाते याद दिलाते हुए जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *