May 18, 2024

अक्षय कुमार और इमरान हाशमी की फिल्म ‘सेल्फी’ रिलीज, पढ़िए रिव्यू

0

मलयालम फिल्म ड्राइविंग लाइसेंस की हिंदी रिमेक सेल्फी फिल्म सिनेमाघरों में शुक्रवार को रिलीज हो चुकी है। फिल्म की स्टारकास्ट के रूप में अक्षय कुमार और इमरान हाशमी नजर आ रहे हैं। अक्षय कुमार की पिछली कई फिल्मों के निराशाजनक प्रदर्शन के बाद दर्शकों को उनकी इस फिल्म से काफी ज्यादा उम्मीदें हैं।

सेल्फी फिल्म की कहानी में अक्षय कुमार विजय नाम के एक सुपरस्टार का रोल करते हुए नजर आए हैं, वही इमरान हाशमी ओम प्रकाश के रूप में उनके फैन के रोल में दिखे हैं। ओमप्रकाश एक RTO ऑफिसर हैं, जिनका सपना है कि वह विजय के साथ सेल्फी ले। ओमप्रकाश का बेटा भी विजय का बहुत बड़ा फैन है। जब ओमप्रकाश को पता चलता है कि सुपर स्टार विजय के पास ड्राइविंग लाइसेंस नहीं है तो वह सोचता है की विजय का लाइसेंस बनवाकर वह सेल्फी पा सकता है। लेकिन सेल्फी के चक्कर में सुपरस्टार विजय और उसके फैन ओम प्रकाश दोनों को बहुत ही ज्यादा मुश्किलों का सामना करना पड़ जाता है। अगर आपने शाहरुख खान स्टारर फिल्म फैन देखी होगी तो इस फिल्म की कहानी भी कुछ हद तक वैसी ही है।

अगर फिल्में एक्टिंग की बात की जाए तो सुपरस्टार के रूप में अक्षय कुमार की एक्टिंग बहुत ही उम्दा नहीं है अक्षय कुमार एक्टिंग में थोड़ा साधारण दिखे हैं, लेकिन उनके फैन के रूप में एक्टिंग कर रहे इमरान हाशमी ने शानदार एक्टिंग की है। फिल्में अभिमन्यु सिंह और मेघना मलिक ने भी अच्छी कॉमिक टाइमिंग के साथ एक्टिंग का प्रदर्शन किया है।

अगर फिल्म के डायरेक्शन की बात की जाए तो सेल्फी फिल्म को राज मेहता ने डायरेक्ट किया है जिन्होंने गुड न्यूज़ और जुग जुग जियो जैसी सुपरहिट कॉमेडी वाली फिल्में पहले बनाई हुई है। सेल्फी फिल्म मूवी राज मेहता ने वैसी ही कॉमेडी का तड़का लगाने की कोशिश की है, जिसमें ज्यादातर सफल होते भी देखे हैं बस कहीं कहीं थोड़ी सी चूक हुई है।

अगर आप अक्षय कुमार और इमरान हाशमी के फैन हैं तो 2 घंटे 25 मिनट की एक फिल्म आपको जरूर बहुत पसन्द आएगी और आपको ऐसा नहीं लगेगा कि आपका पैसा वेस्ट हुआ। फिल्म में कुछ नया नहीं है पर सेल्फी फैमिली एंटरटेनर फिल्म है और इसकी कॉमेडी आपको पसंद आएगी। लेकिन फिल्म एक ही बार देखने में अच्छी लगेगी। दोबारा में आपको कॉमेडी और कहानी दोनो फीकी लगेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *