May 18, 2024

चित्रकूट की जिला जेल रगौली में बाहुबली मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास अंसारी फिलहाल मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जेल में बंद है। जेल में बंदी के दौरान अब उनकी मुश्किलें और भी बढ़ती नजर आ रही है, क्योंकि पुलिस ने गुरूवार देर रात अब्बास अंसारी की पत्नी निखत बानो को भी गिरफ्तार कर लिया है।

गौरतलब है कि चित्रकूट के कर्वी थाना सब इंस्पेक्टर श्यामदेव सिंह द्वारा हाल ही में अधिकारियों को खुफिया जानकारी दी गई थी की अब्बास अंसारी की पत्नी निखत बानो अपने ड्राइवर के साथ रोजाना जेल आती हैं और उस दौरान वो कई घंटे जेल में ही बिताती है। इतना ही नही जेल में समय बिताने के दौरान अब्बास अपनी पत्नी से फोन ले लेता था और फिर उसके बाद वही से रंगदारी का नेटवर्क ऑपरेट करता था। उस दौरान अब्बास केस के गवाहों को भी डराया और धमकाया करता था। जिसके आधार पर एसपी और डीएम ने गुरूवार देर रात जेल का औचक निरीक्षण किया और उस दौरान पुलिस द्वारा अब्बास व उनकी पत्नी को मौके वारदात पर देखा गया। जिसके चलते त्तकाल पुलिस ने अब्बास की पत्नी को हिरासत मे ले लिया और पूछताछ शुरू की। कुछ देर पूछताछ करने के बाद ही निखत को गिरफ्तार कर लिया गया।

पुलिस ने निखत की गिरफ्तारी के साथ-साथ अब्बास अंसारी, जेल अधीक्षक, उप जेल अधीक्षक, जेल आरक्षी व जेल के अन्य कई कर्मचारियों के खिलाफ संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *