May 19, 2024

बुलंदशहर: बीडीसी महिला की हत्या से मचा हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस

0

दीपक शर्मा

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में गुरुवार देर रात उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक महिला का शव उसके ही घर में लहूलुहान अवस्था में पाया गया। जानकारी के अनुसार अगौता थाना क्षेत्र स्थित अकबरपुर गांव निवासी 62 वर्षीय बीडीसी सदस्य महिला सतवीरी का उनके ही घर में गुरुवार देर रात लहूलुहान अवस्था में शव बरामद हुआ ।

सतवीरी के पति के अनुसार वो गुरुवार देर रात एक शादी समारोह में गए थे। जब वो शादी समारोह से घर वापस लौटे तो उनकी पत्नी का शव लहूलुहान अवस्था में जमीन पर पड़ा था। जिसे देखकर वो पहले तो घबरा गए फिर उसके बाद उन्होंने घटना की जानकारी आस पड़ोसियों को दी, तो उसके बाद मौके पर पहुंचे पड़ोसियों ने घटना की जानकारी स्थानीय पुलिस को दी। बीडीसी सदस्य महिला की हत्या की खबर मिलते ही पूरे महकमे में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में मौके पर जिले के कप्तान से लेकर तमाम अधिकारी पहुंच गए और हत्या का कारण पता करने में जुट गए।

एसएसपी श्लोक कुमार के अनुसार शव को देखकर ऐसा लग रहा है जैसे सिर पर किसी ने जोरदार हमला कर हत्या की है। फिलहाल पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए जांच में जुट गई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *