May 18, 2024

UP विधानसभा चुनाव से पहले SP को लग सकता है बड़ा झटका, गौरीगंज विधायक राकेश प्रताप सिंह दे सकते हैं इस्तीफा

0
विधायक राकेश प्रताप सिंह दे सकते हैं इस्तीफा

यूपी विधानसभा चुनाव से पहले एसपी को बड़ा झटका, गौरीगंज विधायक राकेश प्रताप सिंह दे सकते हैं इस्तीफा

नेशनल डेस्क,

उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव होने वाले है. लेकिन उससे पहले बगावत कर पार्टी बदलने का दौर शुरू हो गया है. इसी कड़ी में अब समाजवादी पार्टी को बड़ा झटका लगने वाला है.

बीजेपी का थामेंगे हाथ !

यूपी में बीजेपी की मुख्य विपक्षी पार्टी मानी जाने वाली सपा के एक विधायक पार्टी छोड़ भारतीय जनता पार्टी का हाथ थाम सकते हैं. क्योंकि वो कुछ दिनों से बीजेपी के करीबी बने हुए है.

2017 में रिकॉर्ड दर्ज की थी जीत

कहा जा रहा है समाजवादी पार्टी के अमेठी की गौरीगंज सीट से विधायक राकेश प्रताप सिंह आज पार्टी और विधानसभा की सदस्यता से इस्तीफा दे सकते हैं. बता दें कि 2017 में सपा कांग्रेस गठबंधन में राकेश सिंह ने गौरीगंज से रिकॉर्ड वोटों से जीत हासिल की थी.

मार्च तक होने वाले हैं विधानसभा चुनाव

दरअसल, राज्य में अगले साल मार्च तक चुनाव होने हैं. इससे पहले सभी विधायकों का पार्टी छोड़ने का सिलसिला शुरू हो चुका है . और नेता अपनी सेफ सीट लेकर एक दूसरी पार्टी से संपर्क साध रहे है

यूपी विधानसभा चुनाव से पहले एसपी को बड़ा झटका

BSP के कई विधायक एसपी में जाने की तैयारी में

जहां एक तरफ एसपी को झटका लगने वाला है तो वहीं दूसरी तरफ बीएसपी के कई विधायक एसपी में जाने की तैयारी में है. जानकारी के मुताबिक विधायक हाजी मुज्तबा सिद्दीकी, हकीम लाल बिंद, सुषमा पटेल, असलम चौधरी, हरगोविंद भार्गव और असलम राणा आज एसपी में शामिल होंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *