May 4, 2024

टीवी, फ्रीज ही नहीं, अब पूजा के कंडे, दीये और आम के पत्ते भी लीजिए ऑनलाइन, वो भी EMI पर..

0

नमन सत्य न्यूज ब्यूरो

दिवाली का त्योहार आने वाला है, जिससे पहले बाजार, शापिंग मॉल, दीये और साज-सजों के सामान से पटे नजर आ रहे है. तरह-तरह के दीये, लाइट्स, पटाखे, कैंडल और पूजा की सामग्री देखी जा सकती है. लेकिन इस बार दीवाली में कुछ खास चीजें भी नजर आ रही है. हर जगह आपको मिट्टी के दिए तो मिल जाएंगे, लेकिन क्या आपने कभी गोबर के दीए देखे हैं. अगर नहीं तो आप इसे अमेजन पर देख सकते हैं. जिसे EMI और कैश बैक ऑफर के साथ खरीद सकते हैं।

वैसे तो दिवाली पर दीयों, वंदनवार, पटाखे, मिठाइयां, कैंडल, पूजा सामग्री, घी, तेल जैसी चीजों का बेहद महत्व है. जिसे लेने के लिए बाजारों में कई दुकानों के चक्कर काटने पड़ते हैं. लेकिन अब आप घर बैठे ये सभी चीजे खरीद सकते हैं ..

अबतक आप ऑनलाइन टीवी, फ्रीज, मोबाइल, कपड़े जैसी चीजें खरीदते थे. लेकिन अब आपको यहीं पूजा-पाठ के लिए गाय का गोबर, आम के पत्ते, बेल पत्र, कंडे आदि भी घर बैठे EMI पर मिलेंगे. आप क्रेडिट कार्ड, डेबिट कार्ड या नेटबैंकिंग से पेमेंट कर सकते हैं. चाहें तो नोकास्ट ईएमआई पर भी आपके लिए सामान ले सकते हैं. गोबर से बने कंडे को बेचने वाले कई सेलर हैं. इस सब चीजों पर बैंक डिस्काउंट भी एप्लीकेबल है. साथ ही अगर आप प्लस मैंम्बर है तो आपको एक्सट्रा डिस्काउंट में मिलेगा.
त्योहारों में कुछ चीजें बेहद खास होती है जिसके बगैर दीवाली का त्योहार पूरा नहीं लगता ..तो बस अब इंतजार और दुकानों के चक्कर काटने का झंझट खत्म कर आप ऑनलाइन घर बैठे ऑर्डर कीजिए और अपना त्योहार मजे से मनाइए

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *