May 18, 2024

UP: बस और डीसीएम में जोरदार टक्कर, हादसे में 6 की मौत कई घायल

0

मुरादाबाद ब्यूरो

यूपी के मुरादाबाद में एक भीषण सड़क हादसे की घटना सामने आई है। दिल्ली-लखनऊ राजमार्ग पर सोमवार सुबह ये भीषण सड़क हादसा हुआ। पंजाब से चलकर पिलीभीत जाने वाले एक डबल डेकर बस और एक डीसीएम ट्रक के बीच मुरादाबाद के पाकबड़ा इलाके में भीषण भिड़त हो गई। जिसमे अब तक 6 लोगों की जान जा चुकी है और कई लोग घायल बताए जा रहे हैं। हालांकि, प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि मरने वालों की संख्या ज्यादा हो सकती है। बताया जा रहा है कि बस ने पीछे से डीसीएम को टक्कर मारी, टक्कर इतनी भीषण थी कि कई यात्रियों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। जिसमें एक ट्रैफिक पुलिस का जवान भी शामिल है।

वहीं मुरादाबाद के एसपी सिटी आनंद कुमार ने बताया कि दिल्ली-रामपुर राजमार्ग पर यह हादसा हुआ। इस दुर्घटना में अब तक 6 लोगों के मारे जाने की खबर है। फिलहाल सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इसके अलावा डीसीएम सवार प्रत्यक्षदर्शी का कहना है कि सोमवार सुबह-सुबह पुलिस ने उन्हें हाईवे पर रोका और कागज चेक करने लगे। जिसके बाद पीछे से आ रही बस ने डीसीएम को टक्कर मार दी। इसके बाद यह बड़ा हादसा हो गया, जिसमें कई लोगों की जान चली गई।

https://www.youtube.com/watch?v=LvSMASC22pE

इन सब के बीच सुबह-सुबह वाहन चेकिंग करना पुलिस की कार्यप्रणाली पर भी संदेह पैदा कर रहा है। इसके अलावा मौके पर मौजूद लोगों ने चेकिंग करने वाली पुलिस टीम पर गंभीर आरोप भी लगाए हैं। जिसके बाद पूरे मामले का संज्ञान लेते हुए एसएसपी ने भी मामले को संदिग्ध माना है। जिसके बाद एसएसपी ने घटना की जांच एएसपी को सौंप दी है, और जल्द ही मामले में निष्पक्ष रिपोर्ट सौंपने का आदेश दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *