July 1, 2024

आईपीएल में आज चेन्नई सुपर किंग और हैदराबाद की टक्कर, चेन्नई में होगा मुकाबला

0

शुक्रवार को आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग और हैदराबाद की टीम चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में शाम 7:30 बजे से मुकाबले के लिए उतरेंगी। चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने जहां अपने पिछले मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को हाई स्कोरिंग मुकाबले में 8 रनों से मात दी थी, वहीं सनराइजर्स हैदराबाद की टीम को उनके पिछले मुकाबले में मुंबई इंडिया के खिलाफ 14 रनों से हार का सामना करना पड़ा था।

वही पॉइंट टेबल की बात की जाए तो चेन्नई सुपर किंग्स की टीम 6 अंकों के साथ तीसरे पायदान पर है, जबकि सनराइजर्स हैदराबाद की टीम 4 अंकों के साथ 9वें पायदान पर मौजूद है। ऐसे में आज दोनो ही टीमें प्वाइंट्स टेबल में अपनी स्थिति मजबूत करने के लिए एक-दूसरे को कड़ी टक्कर देती नजर आ सकती हैं।

अबतक किसका पलड़ा रहा है भारी

आईपीएल इतिहास में अगर अब तक दोनों टीमों के बीच खेले गए मुकाबलों की बात की जाए तो दोनों टीमों के बीच कुल 18 मुकाबले खेले गए हैं, जिसमें से 13 मैचों में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने जीत दर्ज की है, वही हैदराबाद की टीम महज 5 मुकाबले ही जीतने में कामयाब हो पाई है। वहीं अगर चेन्नई के होम ग्राउंड एम ए चिदंबरम स्टेडियम में खेले के मुकाबले की बात करें तो दोनों टीमों के बीच इस मैदान पर तीन मुकाबले खेले गए हैं जिसमें तीनों मैच चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने जीते हैं। ऐसे में आज का मुकाबला हैदराबाद के लिए एक बड़ी चुनौती साबित हो सकता है।

क्या हो सकती है प्लेइंग इलेवन

चेन्नई सुपर किंग: डेवोन कॉन्वे, ऋतुराज गायकवाड, अजिंक्य रहाणे, शिवम दुबे, मोईन अली, रविंद्र जडेजा, महेंद्र सिंह धोनी, तुषार देशपांडे, महेश तीक्ष्णा मथीशा पथिराना और आकाश सिंह।

सनराइजर्स हैदराबाद: हैरी ब्रुक, मयंक अग्रवाल, राहुल त्रिपाठी, एडन मार्क्रम, अभिषेक शर्मा, हेनरी क्लासेन, वाशिंगटन सुंदर, आदिल रशीद, भुवनेश्वर कुमार, टी नटराजन और मयंक मारकंडे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *