July 3, 2024

3:30 बजे से भिड़ेगी पंजाब और कोलकाता की टीम, जानिए किसका पलड़ा भारी

0

IPL 2023 का आज दूसरा दिन है और शनिवार के दिन दर्शकों को डबल मनोरंजन मिलने वाला है, क्योंकि शनिवार को दो आईपीएल मुकाबले खेले जाने हैं, जिसमें पहला मुकाबला 3:30 बजे से पंजाब किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच मोहाली में खेला जाएगा।

किसका पलड़ा भारी
आईपीएल का पहला मैच शुक्रवार को चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात के बीच खेला गया था, जिसमें चेन्नई की टीम को 5 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था। फिलहाल आज डबल हेडर के पहले मुकाबले में पंजाब और कोलकाता नाइट राइडर्स की चीमें आमने-सामने होंगी। अगर दोनों के बीच अब तक हुए मुकाबलों पर नजर डाली जाए तो दोनों के बीच अब तक कुल 30 मुकाबले खेले गए हैं, जिनमें से 20 मुकाबलों में कोलकाता को जीत मिली है जबकि 10 मुकाबले पंजाब की टीम जीतने में कामयाब हो पाई है। आईपीएल के पिछले सीजन में भी कोलकाता नाइट राइडर्स का ही पलड़ा भारी रहा था, दोनो टीमों के बीच एक मैच खेला गया था, जिसमें कोलकाता ने पंजाब को 6 विकेट से मात दे दी थी।

संभावित प्लेइंग इलेवन

पंजाब किंग्स (PBKS): पंजाब की टीम में कप्तान शिखर धवन, सैम करन, हरप्रीत ब्रार, राहुल चहर, अर्शदीप सिंह, सिकंदर रजा, शाहरुख खान, प्रभसिमरन सिंह, मैथ्यू शॉर्ट, भानुका राजपक्षे और रिशी धवन शामिल हो सकते हैं.
कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR): कोलकाता की प्लेइंग इलेवन पर नजर डाली जाए तो कप्तान नितीश राणा, रहमानुल्लाह गुरबाज, वेंकटेश अय्यर, रिंकू सिंह, आंद्रे रसेल, सुनील नारायण, शार्दुल ठाकुर, लोकी फर्गुसन, वरुण चक्रवर्ती, डेविड वीस और उमेश यादव टीम में खेलते दिख सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *