July 5, 2024

पहली जीत की तलाश में उतरेगी RCB विमेंस की टीम, दिल्ली कैपिटल से होगी भिड़ंत

0

वर्तमान में चल रही विमेंस प्रीमियर लीग का 11वाँ मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु बनाम दिल्ली कैपिटल्स के बीच सोमवार शाम 7:30 बजे से डॉ. डी वाई पाटिल स्पोर्ट्स अकेडमी, नवी मुंबई में खेला जाएगा। अब तक इस टूर्नामेंट में अपने चार मुकाबले खेल चुकी RCB की टीम को एक भी मैच में जीत हासिल नहीं हुई है, ऐसे में आरसीबी विमेन की टीम अपना पहला मुकाबला जीतने के इरादे से मैदान पर उतरेगी।
विमेंस प्रीमियर लीग की सबसे महंगी खिलाड़ी स्मृति मंधाना की कप्तानी वाली आरसीबी की टीम अब तक इस टूर्नामेंट में 4 मुकाबले खेल चुकी है लेकिन उसे अभी तक एक भी मैच में जीत नहीं मिली है। आरसीबी ने अपना पहला मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स के सामने ही खेला था, जिसमें उसे 60 रनों से हार का सामना करना पड़ा था। ऐसे में आज आरसीबी की टीम पिछली हार को भुलाकर नए जोश के साथ दिल्ली कैपिटल्स का सामना करने उतरेगी। अन्य 3 मुकाबलों में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को मुंबई इंडियंस के खिलाफ 9 विकेट से, गुजरात जायंट्स के खिलाफ 11 रनों से और यूपी वॉरियर्स के खिलाफ 10 विकेटों से बड़ी हार का मुंह देखना पड़ा था।
अंक तालिका में दोनों टीमों की स्थिति
अगर अंक तालिका की बात की जाए तो दिल्ली कैपिटल विमेन की टीम चार मैचों में तीन मुकाबले जीतकर 6 अंकों के साथ दूसरे स्थान पर मौजूद है, वहीं रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की टीम अपने चार मुकाबलों में से एक भी मैच नहीं जीती है जिस कारण वह अंक तालिका में सबसे निचले स्थान पर विराजमान है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *