July 1, 2024

दिल्ली: आप दफ्तर के बाहर बीजेपी का जोरदार प्रदर्शन

0

दिल्ली शराब घोटाले के मामले में गुरुवार को ED ने चार्जशीट दाखिल की जिसमें कहा गया है कि AAP ने घोटाले का पैसा गोवा चुनाव में खर्च किया। इसके बाद से BJP लगातार आरोप लगा रही है कि आम आदमी पार्टी ने भ्रष्टाचार किया है। शनिवार को भाजपा कार्यकर्ताओं ने आम आदमी पार्टी (AAP) ऑफिस के बाहर प्रदर्शन किया जिसमें विधानसभा के नेता रामवीर सिंह विधूड़ी, प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष वीरेन्द्र सचदेवा और महामंत्री कुलजीत सिंह चहल  मौजूद थे।

हो रही केजरीवाल के इस्तीफे की मांग
ED द्वारा कोर्ट में दाखिल की गई चार्जशीट में  दावा किया कि AAP ने दिल्ली शराब घोटाले के पैसों का इस्तेमाल गोवा में चुनाव में प्रचार के लिए खर्च किया। ED ने आरोप लगाया कि घोटाले के एक आरोपी विजय नायर ने शराब कंपनी इंडोस्पिरिट्स के MD समीर महेंद्रू की दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल से बात कराई थी। यह बातचीत विजय के फोन से किए गए फेसटाइम वीडियो कॉल से की गई थी। जिसके बाद आम आदमी के दफ्तर के सामने हुए प्रदर्शन के दौरान सचदेवा ने कहा कि 1995 में मदन लाल खुराना पर आरोप लगे तो उन्होंने इस्तीफा दिया। केजरीवाल में नैतिकता हो तो ED की चार्जशीट में नाम आने पर इस्तीफा दें।

केजरीवाल बोले फर्जी चार्जशीट
CM केजरीवाल ने ED के आरोपों को पूरी तरह काल्पनिक बताया। केजरीवाल ने कहा कि ED ने इस सरकार के कार्यकाल में 5000 चार्जशीट दायर की होगी। उनमें से कितनों को सजा हुई? ED के मामले फर्जी हैं। वे भ्रष्टाचार खत्म करने के लिए केस फाइल नहीं करते। ED का इस्तेमाल विधायकों की खरीद-फरोख्त, सरकार बनाने और तोड़ने के लिए किया जाता है। इसलिए, ED की चार्जशीट पूरी तरह से काल्पनिक है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *