July 5, 2024

UP Election 2022 : अकेले चुनाव लड़ेगी चंद्रशेखर आज़ाद, कैंडिडेट्स की पहली लिस्ट जारी की

0
अकेले चुनाव लड़ेगी चंद्रशेखर आज़ाद, कैंडिडेट्स की पहली लिस्ट जारी की

लखनऊ,

यूपी में इन दिनों आगामी चुनावों के मद्देनजर सरगर्मियां तेज हो गई है. दो दिन पहले सपा में शामिल ना होने पर अखिलेश को खरी खोटी सुनाने वाले भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आजाद ने आज अकेले चुनाव लड़ने का एलान किया है. उन्होने कहा कि अगर वह आज डर गए तो आने वाले कल में कोई भी युवा आगे आकर चुनाव लड़ने की हिम्मत नहीं कर पाएगा. साथ ही उन्होने कहा कि ये सभी नेता सत्ता के भूखे है उन्होने हमारे साथ छल किया है. लेकिन अब हम पीछे हटने वाले नहीं है हमारा लक्ष्य सत्ता नहीं समाजिक परिवर्तन लाना है. वो हम लाकर रहेंगे और अकेले चुनाव लड़ेंगे.

अखिलेश यादव पर चंद्रशेखर ने किया वार

बता दें कि भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आजाद दो बार सपा प्रमुख अखिलेश यादव से मिले है. लेकिन गठबंधन पर बात नहीं बन सकी. जिसका दर्द दो दिन पहले चंद्रशेखर आजाद ने मीडिया के सामने बयां किया था. और कहा था कि सपा को दलित वोट तो चाहिए लेकिन दलित नेता नहीं. जिसके जवाब में अखिलेश यादव ने जवाब देते हुए कहा था कि गठबंधन को लेकर भीम आर्मी को दो सीटों पर बात बन गई थी. जिसपर वो राजी भी थे. लेकिन फिर किसी का फोन आया और वो अपनी बात से पलट गए. अखिलेश ने अपने उपर लगे आरोपों को गलत साबित करते हुए साजिश करार दिया.

हालांकि इसके बाद सपा की सहयोगी पार्टी सुभासपा अध्यक्ष ओपी राजभर का बयान भी आया. जिसमें उन्होने दोनों नेताओं के बीच सुलह करवाने और अपने कोटे से सीट देने तक की बात कही थी.

चंद्रशेखर से प्रेस कॉन्फ्रेस के दौरान कांग्रेस से गठबंधन पर सवाल किया. जिसपर उन्होने कहा कि आज शाम तक चौंकाने वाली खबर सुना सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *