July 8, 2024

पीएम की सुरक्षा में कहां और कैसे हुई चूक ?, हाई लेवल कमेटी करेगी जांच, जल्द सौपेगी रिपोर्ट

0
पीएम की सुरक्षा में कहां और कैसे हुई चूक ?, हाई लेवल कमेटी करेगी जांच, जल्द सौपेगी रिपोर्ट

पीएम मोदी की सुरक्षा में चूक के मामले पर पंजाब सरकार एक्शन मोड़ में नजर आ रही है. पंजाब सरकार ने सुरक्षा में हुई चूक के मामले में आज एक उच्च स्तरीय समिति का गठन किया. ये टीम तीन दिनों में रिपोर्ट देगी जिससे साफ हो सकेगा कि आखिर सुरक्षा में चूक कहा हुई.

पंजाब ब्यूरो

पीएम मोदी की सुरक्षा में चूक के मामले पर पंजाब सरकार एक्शन मोड़ में नजर आ रही है. पंजाब सरकार ने सुरक्षा में हुई चूक के मामले में आज एक उच्च स्तरीय समिति का गठन किया. ये टीम तीन दिनों में रिपोर्ट देगी जिससे साफ हो सकेगा कि आखिर सुरक्षा में चूक कहां हुई.

बता दें कि बुधवार को पीएम मोदी पंजाब के दौरे पर गए थे. इस दौरान कुछ प्रदर्शनकारियों ने सड़क मार्ग में अवरुद्धस पैदा कर दिया. जिसकी वजह से पीएम को 20 मिनट तक परेशान होना पड़ा. जिसके बाद पीएम ने बिना रैली में शामिल हुए वापस दिल्ली आ गए.

तो वहीं इस मामले में बुधवार को ही केंद्रीय गृह मंत्रालय ने राज्य सरकार को तत्काल रिपोर्ट दाखिल करने को कहा. साथ ही गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि इस तरह की लापरवाही पूरी तरह से अस्वीकार्य है और जवाबदेही तय की जाएगी. हालांकि, पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने इस बात से इनकार किया कि कोई सुरक्षा चूक हुई या इसके पीछे कोई राजनीतिक मकसद था. उन्होंने कहा कि उनकी सरकार जांच के लिए तैयार है. बहरहाल इस मामले पर एक्शन लेते हुए पंजाब सरकार ने कमेटी का गठन कर दिया है. और जांच रिपोर्ट देने को कहा है. जिससे ये पता चल सके कि आखिर चूक कहां और कैसे हुई. या इसके पीछे कोई राजनीतिक मंशा थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *