July 5, 2024

गुजरात में बड़ा हादसा, जहरीली गैस ने ली 6 मजदूरों की जान, 25 लोग अस्पताल में भर्ती

0
जहरीली गैस ने ली 6 मजदूरों की जान, 25 लोग अस्पताल में भर्ती

गुजरात के सूरत में गुरुवार को बड़ा हादसा हो गया. जहरीली गैस लीक होने के बाद 6 मजदूरों की मौत हो गई. जानकारी के मुताबिक सूरत के सचिन GIDC इलाके की घटना है.

गुजरात ब्यूरो

गुजरात के सूरत में गुरुवार को बड़ा हादसा हो गया. जहरीली गैस लीक होने के बाद 6 मजदूरों की मौत हो गई. जानकारी के मुताबिक सूरत के सचिन GIDC इलाके की घटना है. जहां विश्व प्रेम डाइंग एंड प्रिंटिंग मिल के पास टैंकर से जहरीली गैस का रिसाव होने से 6 मजदूरों की दम घुटने से मौत हो गई है. जबकि 25 से ज्यादा लोग गंभीर हालत में सूरत न्यू सिविल अस्पताल में भर्ती है.

मौके पर मौजूद मजदूरों के मुताबिक, एक अज्ञात ट्रक ड्राइवर नाले में जहरीला केमिकल डाल रहा था जब अचानक गैस लीक हुई. जिसकी पहचान के लिए पुलिस इलाके के सीसीटीवी खंगाल रही है.

हादसे पर सीएम ने जताया दुख

दर्दनाक हादसे पर राज्य के सीएम भूपेंद्र पटेल ने घटना पर दुख व्यक्त किया है. उन्होंने ट्वीट कर कहा कि ‘‘ सूरत में गैस रिसाव के कारण कई लोगों की मौत हो गई। भगवान उनकी आत्मा को शांति दें और उनके परिवार को यह दुख सहन करने की शक्ति दें.

राहुल गांधी ने दुख किया व्यक्त

सूरत में हुए गैस लीक हादसे पर राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा कि जिनके प्रियजनों की जान गयीं, उन्हें शोक संवेदनाएं. साथ ही हादसे की जांच की बात भी कही.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *