July 8, 2024

गाजियाबाद के खोड़ा कालोनी की चेयरमैन रीना भाटी पर लगा मारपीट का आरोप, पूर्व अधिशासी अधिकारी केके भड़ाना घायल, अस्पाताल में भर्ती

0
पूर्व अधिशासी अधिकारी केके भड़ाना घायल

गाजियाबाद,

उत्तर प्रदेश में योगी सरकार रामराज्य की बात करती हैं। लेकिन उनके ही कुछ नेताओं पर सत्ता की हनक इस कदर सवार है। कि वो इस राम राज्य को रावण राज्य में तब्दील करने पर उतारू हो चुके है। उनके लिए सरकार की ना तो कोई मुहिम मायने रखती है, और ना ही कानून प्रशासन ।

लिहाजा वो अपने आप को इन सबसे ऊपर समझ बैठे हैं, और खुलेआम वारदात को अंजाम दे रहे हैं। दरअसल ताजा मामला गौतम बुध नगर जिले के नोएडा थाना सेक्टर 24 इलाके का है। जहां मंगलवार रात एक शादी समारोह के दौरान गाजियाबाद की खोड़ा नगर पालिका परिषद के पूर्व अधिशासी अधिकारी पर जानलेवा हमला हुआ है। पीड़ित ने हमले का आरोप खोड़ा नगर पालिका परिषद चेयरमैन रीना और उनके देवर योगेश भाटी, भतीजे मोहित भाटी, ड्राइवर विजय यादव और अनिल जाट पर लगाया है।

इसके साथ ही के के भड़ाना का आरोप है कि उन्होंने पूर्व में भी बतौर खोड़ा नगर पालिका परिषद के अधिशासी अधिकारी पद पर रहते हुए जिले के आला अधिकारियों को अपनी जान का खतरा बताया था। जिसके लिए उन्होंने लिखित में आला अधिकारियों को एक चिट्ठी भी भेजी थी जिसके बाद केके बढ़ाना को प्रशासन की तरफ से सुरक्षा मुहैया कराई गई थी।

वही केके भड़ाना की पत्नी चित्रा सिंह का आरोप है कि लगातार पिछले कई सालों से चेयरमैन रीना भाटी और उनके देवर योगेश भाटी द्वारा उनके पति को लगातार जान से मारने की कोशिश की जा रही है। ऐसे में बीती रात भी शादी समारोह के दौरान उनके पति को जान से मारने की कोशिश की गई है। चित्रा का यह भी आरोप है उनके पति को पीटने के बाद अब चेयरमैन रीना भाटी खुद फर्जी छेड़छाड़ की शिकायत लेकर थाने पहुंची है। लिहाजा अब चित्रा ने प्रशासन से मांग की है कि मामले की निष्पक्ष जांच की जाए ताकि उनके पति को न्याय मिल सके।

वही दूसरी तरफ एडिशनल डीसीपी रणविजय सिंह ने बताया कि बीती रात के के भड़ाना और रीना भाटी के बीच विवाद की जानकारी मिली है। फिलहाल दोनों पक्षों की तरफ से शिकायत दी गई है मामले की जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *