July 3, 2024

इंडियन आइडल 12 को मिला नया विजेता, पवनदीप राजन के नाम हुई ट्रॉफी

0

एंटरटेनमेंट डेस्क

इंडियन आइडल 12 को पवनदीप के तौर पर अपना नया विजेता मिल चुका है। फाइनल शो के दौरान 6 फाइनलिस्ट शो के अंतिम पड़ाव पर पहुंचे थे। हालांकि पवनदीप राजन की सुरीली आवाज के आगे कोई भी कंटेस्टेंट नहीं टिक सका। फिनाले में पवनदीप के सर जीत का ताज सजा तो वही दूसरे नंबर पर अरूणिता कांजीलाल रही। जबकि पूरे शो के दौरान अरूणिता कांजीलाल को ही शो का विजेता माना जा रहा था लेकिन ऐसे में पवनदीप राजन ने अपने मीठे सुरों से इंडियन आइडल 12 पर कब्जा कर लिया। शो के दौरान सायली कांबले तीसरे पायदान पर रही तो वही चौथे नंबर पर मोहम्म्द दानिश ने अपना जलवा बिखेरा, इसके अलावा शो में पांचवें नंबर पर निहाल और जबकि छठे नंबर पर शनमुखाप्रिया रही।

12 घंटे तक चला फिनाले शो

इंडियन आइडल 12 के फिनाले शो में गेस्ट के तौर पर कियारा आडवाणी, सिद्धार्थ मल्होत्रा और द ग्रेट खली ने शिरकत की। उस दौरान लगभग12 घंटे तक चले फिनाले एपिसोड में कॉमेडियन भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया ने भी लोगों को खूब एंटरटेन किया। तो वही शो में हिमेश रेशमिया, सोनू कक्कड़ और अनु मलिक ने जज की भूमिका निभाई ।

कोरोना के चलते चुनौतीपूर्ण रहा शो

इंडियन आइडल 12 के दौरान शो में ना सिर्फ कंटेस्टेंट के बीच विवाद देखने को मिले बल्कि पूरा शो ही चैलेंज भरा रहा। दरअसल कोरोनावायरस के चलते कभी शो के कंटेस्टेंट कोरोनावायरस पॉजिटिव होते रहे, तो कई बार सेट की लोकेशन ही चेंज करनी पड़ रही थी। ऐसे में शो का पूरा होना भी बेहद मुश्किल लग रहा था। बरहाल इस चुनौतीपूर्ण के बीच इंडियन आईडल 12 की समाप्ति हो चुकी है और ऐसे में शो को अपना नया विजेता पवनदीप राजन के रूप में मिल चुका है।

विजेता पवनदीप को मिले 25 लाख रुपए नगद और एक कार

इंडियन आइडल 12 के विजेता का नाम घोषित होने के बाद पवनदीप को 25 लाख रुपए नगद और एक कार से पुरस्कृत किया गया। आपको बता दें की पवनदीप उत्तराखंड के रहने वाले हैं, और फिल्म जगत में अपना एक नया मुकाम हासिल करना चाहते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *