July 8, 2024

राज कुंद्रा केस: शर्लिन चोपड़ा ने खोले कुंद्रा के राज, बोली- गलतफहमी में रखकर कराये गये शूट

0

एंटरटेनमेंट डेस्क

अश्लील फिल्म मामले में कारोबारी राज कुंद्रा की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही है। ऐसे में अब उनके पूर्व चार कर्मचारियों के बयान के बाद अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा ने भी क्राइम ब्रांच को अपने बयान दर्ज कराए हैं। जिसमें शर्लिन चोपड़ा ने कई गंभीर खुलासे किए हैं। दरअसल शर्लिन चोपड़ा से मुंबई क्राइम ब्रांच ने लगभग 8 घंटे की पूछताछ की, उस दौरान अभिनेत्री ने रोते हुए कहा कि राज कुंद्रा ने तो मुझे फंसा दिया, मुझे नहीं मालूम था कि मैं उसके जाल में फस जाऊंगी। इसके आगे अभिनेत्री ने कहा कि राज कुंद्रा ने मुझे गुमराह करते हुए सभी फोटो और वीडियो शूट किए थे। शार्लीन ने कहा कि राज कुंद्रा अक्सर यह कहकर बात को टाल दिया करते थे की ग्लैमर की दुनिया में सेमी न्यूड चलता रहता है। एक बार राज कुंद्रा ने कहा था कि शिल्पा शेट्टी को शर्लिन चोपड़ा की फोटो और वीडियो बेहद पसंद आती है।

राज कुंद्रा से मिलकर बहक गई थी

शर्लिन चोपड़ा ने क्राइम ब्रांच को बताया कि जब वह पहली बार राज कुंद्रा से मिली थी, तब राज कुंद्रा की बड़ी-बड़ी बातों में खो गई थी। उस दौरान उन्हें लगा था कि वह बॉलीवुड की सबसे बड़ी सुपर स्टार हीरोइन बन जाएंगी, लेकिन ऐसा नहीं हो सका। शर्लिन ने बताया कि सबसे पहले उन्होंने आर्मस्प्राइम के साथ एक कॉन्ट्रैक्ट डील किया था। जिसके बाद शर्लिन चोपड़ा ने एक के बाद एक शानदार वीडियो शूट किए, जैसे-जैसे समय बीतता गया वैसे ही वैसे फिल्म की कैटेगरी भी बदलती गई। ग्लैमर्स के बाद शर्लिन से धीरे-धीरे बोल्ड फोटोशूट कराए गए और उसके बाद सेमी न्यूड तक के बात पहुंच गई। जब शार्लीन ने इसका विरोध किया तो राज कुंद्रा ने कहा कि बॉलीवुड की दुनिया में इतना चलता रहता है।

बंदूक की नोक पर नहीं, गुमराह करके कराया गया काम

पूछताछ के दरमियान शर्लिन चोपड़ा ने बताया कि मैं शिल्पा शेट्टी से बेहद प्रेरित हूं। ऐसे में राज कुंद्रा अक्सर मुझे यह क्या कर खुश कर दिया करते थे कि शिल्पा शेट्टी को मेरे फोटोस और वीडियो बेहद पसंद आते हैं। उन दिनों मेरे शुरुआती दिन थे लिहाजा मैं भी राज कुंद्रा की बातों से बेहद खुश हो जाती थी। लेकिन मुझे नहीं मालूम था कि राज कुंद्रा मुझे गुमराह कर रहा था।

शर्लिन ने लगाया था राज कुंद्रा पर शोषण का आरोप

गौरतलब है कि हाल ही में शर्लिन चोपड़ा ने राज कुंद्रा पर उनके घर में जबरन घुस कर उन पर शोषण करने का आरोप लगाया था। इसके साथ ही शर्लिन चोपड़ा ने पुलिस थाने में इस बात की शिकायत भी दर्ज कराई थी। बरहाल शर्लिन चोपड़ा ने पूछताछ के दौरान कहा कि जो लोग इसे इरॉटिक पिक्चर बता रहे हैं उन्हें एक बार फिर से इन पिक्चरों को देखना चाहिए और अपना निर्णय दोबारा देना चाहिए

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *