July 8, 2024

पोर्न केस: राज कुंद्रा की बढ़ी मुश्किलें, फिर दो सप्ताह न्यायिक हिरासत में रखने के आदेश

0

मुबंई: अश्लील फिल्म मामले में गिरफ्तार कारोबारी राज कुंद्रा की मंगलवार को दो सप्ताह की न्यायिक हिरासत फिर बढ़ा दी गई। हालांकि, कुंद्रा ने अपनी जमानत के लिये कोर्ट में याचिका दायर की है, जिस पर बुधवार को सुनवाई होनी है।

वहीं कोर्ट में सुनवाई के दौरान एक बार फिर मुंबई पुलिस ने कुंद्रा पर कई गंभीर आरोप लगाए। पुलिस ने कोर्ट में बताया कि राज कुंद्रा हॉटशॉट मोबाइल एप्लिकेशन को ना सिर्फ अपने फोन में चला रहे थे, बल्कि उससे आने वाली कमाई पर भी अपनी नजर बनाए हुए थे।

फिलहाल पोर्न रैकेट मामले में पुलिस ने अब तक कुल 11 लोगों को गिरफ्तार किया है। इसके साथ ही इस मामले में कुंद्रा की पत्नी व एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी का भी बयान दर्ज किया गया है। रविवार को, मुंबई पुलिस ने कहा कि वे इस बात की जांच कर रही हैं कि क्या व्यवसायी राज कुंद्रा के पास अश्लील सामग्री को स्ट्रीम करने वाले तीन से चार अन्य ऐप के लिंक हैं।

पुलिस ने कहा कि कुंद्रा की मुंबई स्थित कंपनी, वियान इंडस्ट्रीज औक यूके स्थित केनरिन प्राइवेट लिमिटेड आपस में जुड़ी हुई थी। इसके साथ ही पुलिस के अनुसार केनरिन कुंद्रा के बहनोई प्रदीप बख्शी की प्रोडक्शन कंपनी है। जो हॉटशॉट फोन ऐप को भी चलाते थे।

मुंबई पुलिस अधिकारी मिलिंद भारम्बे ने बताया कि सोमवार को वियान इंडस्ट्रीज की जांच के बाद कुंद्रा को गिरफ्तार किया गया था। क्योंकि उस दौरान पुलिस को वो सभी साक्ष्य वियान इंडस्ट्रीज से मिले थे। जो ये साबित करते थे कि कुंद्र पूरी तरह से इस मामले में शामिल था।

पुलिस ने आगे बताया कि मामले में पहली गिरफ्तारी उमेश कामत हुई थी। उस दौरान कामत से पूछताछ के दरमियां, पुलिस को उसके लैपटॉप से बख्शी को किये गये मेल मिले थे। जिसमें कुंद्रा को भी सीसी में रखा गया था। उमेश कामत की गिरफ्तारी के बाद कुंद्रा का नाम सामने आया। फिलहाल उमेश केनरिन प्राइवेट लिमिटेड के लिये काम कर रहा था।

पुलिस का ये भी आरोप है कि कामत के फोन से जांच के दौरान पाया गया है कि कुंद्रा ने ऐप के लिए ‘एचएस टेकडाउन’, ‘एचएस ऑपरेशंस’, ‘एचएस अकाउंट’ नाम से बहुत ग्रुप बनाए हुए थे। इसके साथ ही पुलिस को कुंद्रा पर इस समूह का मालिक होने पर भी संदेह है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *