July 8, 2024

संसद पहुंचा नुसरत की शादी का मामला, सांसद संघमित्रा मौर्य ने लोकसभा स्पीकर को लिखा खत

0

नेशनल डेस्क

TMC नेता और लोकसभा सांसद नुसरत जहां पिछले कुछ दिनों से लगातार चर्चा में बनी हुई है। दरअसल नुसरत और उनके पति निखिल जैन के बीच रिश्तों में अन-बन की खबर सामने आई है, तब से लगातार नुसरत राजनीतिक गलियारें में चर्चा का विषय बनी हुई है। अब उनकी शादी को लेकर भी सवाल खड़े होने लगे है। ऐसे में नुशरत की शादी का मामला अब लोकसभा तक भी पहुंच चुका है। इसी कड़ी में बीजेपी सांसद संघमित्रा मौर्य ने लोकसभा स्पीकर ओम बिड़ला को चिट्ठी लिखी है, जिसमें उन्होंने नुसरत जहां की लोकसभा सदस्यता रद्द करने की मांग की है।

संघमित्रा मौर्य ने चिट्ठी में लिखा है कि, नुसरत जहां का आचरण अमर्यादित है, शादी के मसले पर उन्होंने अपने वोटर्स को धोखे में रखा है। साथ ही संसद की गरिमा को भी धूमिल किया है। ऐसे में बीजेपी सांसद ने मांग की है कि इस मामले को संसद की एथिक्स कमेटी को भेजा जाना चाहिए, साथ ही जांच कर नुसरत जहां पर तत्काल एक्शन भी लिया जाना चाहिए। इसके अलावा बीजेपी सांसद ने अपनी चिट्ठी में नुसरत जहां का संसद में पहले दिन दुल्हन की तरह तैयार होकर आना, बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का नुसरत जहां के रिसेप्शन में शामिल होने जैसे तमाम मुद्दों का भी जिक्र किया गया है।
आपकों बता दें कि नुसरत जहां और निखिल जैन की शादी शुरुआत से ही विवादों में रही है। जब नुसरत ने निखिल से शादी की थी तब बंगाल के मौलानाओं ने उनके खिलाफ फतवा निकाला था, साथ ही संसद में सिंदूर लगाकर पहुंचने पर भी काफी गहमा-गहमी हुई थी। हालांकि अब दोनों के बीच सबकुछ ठीक नहीं है। वहीं अलग होने पर नुसरत ने कहा था कि ये शादी विदेशी धरती पर हुई थी, ऐसे में इस शादी के कोई मायने ही नहीं हैं। ऐसे में तलाक की भी कोई ज़रूरत नहीं है, जबकि निखिल जैन की ओर से घर के लोन और अन्य बातें सामने रखी गई थीं। शादी के विवाद के बीच ये भी सामने आया था कि नुसरत जहां अभी प्रेग्नेंट हैं और उनका अफेयर बंगाल के मशहूर एक्टर और बीजेपी नेता यश दास गुप्ता के साथ चल रहा है।

गौरतलब है कि यशदास गुप्ता बंगाल के एक पॉपुलर एक्टर हैं, और वो इसी साल 2021 में बीजेपी की तरफ से चुनाव में खड़े हुए थे, लेकिन वो हार गए.l। वहीं नुसरत और यश एक फिल्म की शूटिंग के दौरान मिले थे और अक्‍सर साथ देखे जाने लगे, इतना ही नही दोनों राजस्थान ट्रिप पर भी साथ देखें गए। 2020 में यश और नुसरत की फिल्‍म ‘SOS Kolkata’ रिलीज हुई थी औऱ तब से दोनों अक्सर साथ में ही देखें जाते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *