July 8, 2024

TMC ने 200 बागी कार्यकर्ताओं का कराया मुंडन, पार्टी में लिया वापसी

0

नेशनल डेस्क

पश्चिम बंगाल में चुनाव खत्म होने के बाद लगातार बीजेपी कार्यकर्ता टीएमसी में वापस आ रहे हैं। अब डर की वजह से ऐसा हो रहा है या फिर कार्यकर्ताओं की घर वापसी के पीछे और कोई वजह है। ऐसे में फिलहाल कुछ भी कहना उचित नही होगा। वहीं मंगलवार को इसी कड़ी में बीजेपी के 200 कार्यकर्ता एक साथ टीएमसी में वापस आ गए। पार्टी में वापस आने के बाद इन कार्यकर्ताओं ने कहा कि चुनाव के वक्त बीजेपी में जाना उनकी बहुत बड़ी गलती थी। अब वह गलती सुधार कर वापस टीएमसी में आ गए हैं। बता दें कि इन कार्यकर्ताओं को टीएमसी में दोबारा शामिल करने के लिए पार्टी ने सभी का सिर मुड़वाया फिर गंगाजल से स्नान कराया, उसके बाद पार्टी की सदस्यता दिलाई।

बताया जा रहा है कि ये सभी कार्यकर्ता सांसद अपरूपा पोद्दार की वजह से दोबारा टीएमसी में वापस आ सके हैं। सांसद के मुताबिक मंगलवार को टीएमसी की ओर से आरामबाग में गरीबों के लिए मुफ्त भोजन का कार्यक्रम रखा गया था। इसी दौरान दलित समुदाय के कुछ लोग जो चुनाव के वक्त बीजेपी में शामिल हो गए थे, उन्होंने दोबारा टीएमसी में आने की इच्छा जताई। जिसके बाद उन सभी का सिर मुड़वा कर सबको टीएमसी में शामिल कराया गया।

गौरतलब है कि 2 मई को ममता बनर्जी के मुख्यमंत्री बनने के बाद बंगाल में एक बार फिर से लोग टीएमसी की तरफ रुक कर चुके हैं और जिन्होंने चुनाव के वक्त पार्टी छोड़ दी थी वह दोबारा टीएमसी का दामन थाम रहे हैं अभी कुछ दिन पहले ही बीरभूम से लगभग 350 कार्यकर्ताओं ने बीजेपी का दामन छोड़कर घर वापसी की थी इसके अलावा लगातार और भी कई बड़े नेता टीएमसी में वापस आ रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *