July 8, 2024

बाबा के ढाबा के मालिक कांता प्रसाद ने की खुदकुशी की कोशिश, अस्पताल में भर्ती

0

नमन सत्य न्यूज ब्यूरो

कोरोना काल के बीच सुर्खियों में आए ‘बाबा का ढाबा’ के मालिक कांता प्रसाद ने आत्महत्या की कोशिश की है। जानकारी के अनुसार मामला गुरुवार रात करीब 10 बजे का है। जब कांता प्रसाद ने शराब के नशे में नींद की गोलियां खा ली, जिसके बाद उनकी हालत काफी बिगड़ गई। आनन-फानन में उन्हें दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उनका इलाज जारी है, अस्पताल प्रशासन का कहना है कि बाबा अब खतरे से बाहर है। वहीं पुलिस ने बताया कि 80 साल के कांता प्रसाद को देर रात अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उन्होंने शराब पीने के बाद नींद की गोलियां खा ली थी, इसके बाद उनकी हालत खराब हो गई थी। पूरे मामले में उनके बेटे का बयान ले लिया गया है और जांच की जा रही है।

गौरतलब है कि दिल्ली के मालवीय नगर में ढाबा चलाने वाले कांता प्रसाद पिछले साल अचानक सुर्खियों में आ गए थे। जब एक यूट्यूबर ने उनके ढाबे का वीडियो बना कर उनकी माली हालत दिखाई थी और लोगों से अपील की थी कि बाबा की मदद के लिए सब सामने आए, जिसके बाद से उनके ढाबे पर खाने की बिक्री काफी बढ़ गई थी। हालांकि बाबा ने बाद में यूट्यूबर गौरव वासन पर धोखाधड़ी के आरोप लगाए थे और पैसों की हेरा फेरी करने को लेकर गौरव को काफी भला बुरा कहा था। इस बीच बाबा ने एक नया रेस्टोरेंट भी खोला, जोकि दोबारा लॉकडाउन लगने के चलते बंद हो गया।

हाल ही में कुछ समय पहले ही यूट्यूबर गौरव वासन ने एक बार फिर से बाबा से मुलाकात की, जहां पर बाबा ने गौरव से माफी मांग कर सभी गिले सिकवे दूर कर लिए थे। दरअसल गौरव पर लगाए गए आरोप के बाद बड़ी संख्या में लोगों ने बाबा का विरोध किया था और उनके ढाबे पर जाना भी बंद कर दिया था। जिसके बाद कांता प्रसाद ने माफी मांगी थी। लेकिन लोगों पर कुछ खास फर्क नहीं पड़ा था। ऐसे में गौरव वासन ने वहां पहुंचकर सभी गिले-शिकवे दूर किए और कहा था कि माफ करने वाला हमेशा ही बड़ा होता है। साथ ही लोगों से अपील की थी की बाबा के प्रति कोई भी गिला शिकवा ना रखें। हालांकि इस मुलाकात के कुछ दिन बाद ही कांता प्रसाद द्वारा आत्महत्या करने की कोशिश की बात सामने आई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *