July 5, 2024

विधानसभा 2022 चुनाव: अखिलेश यादव लेंगे प्रभु कृष्ण का अवतार, गाना हुआ रिलीज

0

लखनऊ ब्यूरो

आगामी विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर उत्तर प्रदेश के राजनीतिक दलों की सक्रियता बढ़ गई है। जहां एक तरफ बीजेपी पूरी तरीके से चुनावी मोड में है। तो वही प्रदेश की सबसे बड़ी पार्टी समाजवादी पार्टी ने भी सोशल मीडिया पर एक गाना रिलीज़ कर यूपी चुनाव की तैयारियों का बिगुल फूंक दिया है। इस गाने में सपा प्रमुख अखिलेश यादव को मुरलीधारी कृष्ण बताया गया है। सपा की तरफ से जारी गाने के बोल हैं “मुरलीधारी कृष्ण बदल कर वेश आ रहे हैं, अखिलेश आ रहे हैं, अखिलेश आ रहे हैं”

समाजवादी पार्टी ने पने आधिकारिक फेसबुक पेज पर यह वीडियो साझा किया है, और इस गाने को सपा नेता राजकुमार भाटी ने लिखा है। पूरे गाने में सपा सरकार में अखिलेश यादव की तरफ से जारी की गई योजनाओं की झलक दिखाई गई हैं। और यह भी बताया गया है कि 2022 में अखिलेश सत्ता में वापसी करेंगे, तो शिक्षा, किसान, कानून और अन्य सुविधाओं में स्थिति बेहतर हो जाएगी।

वहीं दूसरी तरफ समाजवादी पार्टी की तरफ से वीडियो जारी होने के बाद बीजेपी ने समाजवादी पार्टी और अखिलेश यादव को जमकर घेरा है। गोरखपुर से बीजेपी सांसद रवि किशन ने तंज कसते हुए कहा कि चुनाव आते-आते मोदी और भाजपा विरोधी सभी दल और नेता भगवानों के रूप धारण कर लेंगे और अपने आप को कृष्ण का अवतार बताने लगेंगे।

गौरतलब है कि मौजूदा वक्त में बीजेपी और समाजवादी पार्टी ही उत्तर प्रदेश में आमने-सामने नजर आ रही हैं। वहीं चुनाव से पहले अखिलेश यादव सोशल मीडिया के जरिए बीजेपी पर लगातार निशाना साध रहे हैं। तो दूसरी तरफ बीजेपी भी समाजवादी पार्टी को घेरने से पीछे नहीं हट रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *