July 5, 2024

ममता का BJP पर तंज, TMC को ट्विटर ना समझे

0

नमन सत्य न्यूज ब्यूरो

पश्चिम बंगाल में चुनाव खत्म होने जाने के बाद भी राजनीतिक बहस रुकने का नाम नहीं ले रही है। लगातार बीजेपी और टीएमसी आमने सामने आ ही जा रहे हैं। गुरुवार को बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा कि यह लोग राजनीतिक हिंसा का आरोप लगाने वाली नौटंकी बंद कर दें, बंगाल में सब कुछ अच्छा है, कहीं कोई हिंसा नहीं हो रही है। अगर उन्हें बदहाली देखनी है तो उत्तर प्रदेश जाएं, जहां पर गंगा मे लाशें तैर रही है।

 ममता यहीं नहीं रुकी उन्होंने केंद्र सरकार पर भी जमकर हमला बोलते हुए कहा कि, जिस तरह से सरकार ने ट्विटर को कंट्रोल कर लिया है, उसी तरीके से टीएमसी को भी कंट्रोल करना चाहते हैं। लेकिन सरकार को यह समझ लेना होगा कि यह टीएमसी पार्टी है, कोई ट्विटर नहीं जिसको कभी भी कंट्रोल कर सके।

इसके आगे बोलते हुए ममता बनर्जी ने बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ पर भी खूब निशाना साधा। वहीं टीएमसी के वरिष्ठ नेता सौगात राय ने कहा कि “हमने ऐसा राज्यपाल कभी नहीं देखा, जिसे संविधान और उसके मापदंडों का कोई सम्मान नहीं है, राज्यपाल साहब सभी संवैधानिक मापदंड का उल्लंघन कर रहे हैं, हमारे संविधान के अनुसार राज्यपाल को मंत्रिपरिषद के निर्देशों के अनुसार कार्य करना चाहिए, लेकिन वह किसी भी मापदंड का पालन नहीं करते है, वह अपनी मर्जी और पसंद के अनुसार काम कर रहे हैं” वहीं इससे पहले तृणमूल कांग्रेस की सांसद महुआ मोइत्रा ने भी ट्वीट कर राज्यपाल पर निशाना साधते हुए लिखा था कि “अंकल जी 15 जून को दिल्ली जा रहे हैं, पश्चिम बंगाल के राज्यपाल साहब हम पर कृपा करिएगा और वापस मत आइएगा।

गौरतलब है कि बंगाल विधानसभा चुनाव में टीएमसी ने भारी बहुमत के साथ सत्ता में वापसी की थी और 2 मई को ममता बनर्जी ने मुख्यमंत्री पद की शपथ ली थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *