July 5, 2024

अभिनेता अनुपम खेर का सरकार पर तंज, बोले अपनी इमेज से ज्यादा लोगों की जान बचाना जरूरी

0

नेशनल डेस्क

देश कोरोनावायरस संक्रमण से लड़ रहा है। रोजाना हजारों की संख्या में लोगों की जान जा रही है। ऐसे में मौत का आंकड़ा बढ़ता देख फिल्म अभिनेता अनुपम खेर ने पहली बार मोदी सरकार पर तंज कसा है। अनुपम ने कहा देश की स्थिति बेहद भयावह हो चुकी है। ऐसे में सरकार को अपनी इमेज से ज्यादा लोगों की जान की परवाह करनी चाहिए। दरअसल हाल ही में एक निजी न्यूज चैनल में इंटरव्यू के दौरान अनुपम खेर से कुछ सवाल किए गए थे। जिसमें सवाल पूछा गया था। कि देश में मेडिकल उपकरणों के अभाव में लोगों की जान जा रही है। नदियों में लोगों के बहते हुए शव देखे जा रहे हैं। ऐसे में सरकार को क्या करना चाहिए?

जिसका अनुपम खेर ने जवाब देते हुए कहा कि देश में त्रासदी आई हुई है। लोग अपनी जानें गंवा रहे हैं। ऐसे में यह कहना गलत नहीं होगा कि सरकार से चूक हुई है। सरकार कोरोना कंट्रोल को डैमेज करने में नाकाम हो गई है। सरकार को इस समय अपनी इमेज से ज्यादा लोगों की जाती हुई जानों पर ध्यान देना चाहिए।

इसके बाद अनुपम खेर से दूसरा सवाल पूछा गया जिसमें कहा गया कि ऐसे हालात में जब लोग अपनों को खो रहे हैं। स्थानीय प्रशासन से मदद मांग रहे हैं। मदद ना मिल पाने के कारण लोग पूरी तरह से टूट रहे हैं। ऐसे में लोगों को क्या करना चाहिए?

अनुपम खेर ने जवाब देते हुए कहा तत्काल हालातों में लोगों का गुस्सा जायज है। लेकिन तत्काल हालात एक युद्ध करने के हालातों जैसा है। ऐसे में हमें डटकर एक साथ कोरोनावायरस के खिलाफ लड़ना चाहिए और लोगों की मदद के लिए आगे आना चाहिए।

आपको बता दें अनुपम खेर की पत्नी किरण खेर चंडीगढ़ से बीजेपी की सांसद हैं। ऐसे में अनुपम खेर के इस बयान के बाद से कई बातें खड़ी हो रही हैं। हालांकि आपको यह भी बता दें आज तक अनुपम खेर को हमेशा पीएम मोदी की तारीफ करते सुना गया था। लेकिन तत्काल हालातों को देखते हुए पहली बार अनुपम खेर ने सरकार पर तंज कसा और कहा कि इमेज से ज्यादा देश की जनता की जान जरूरी है।

लोगों की मदद के लिए आगे आए अनुपम खेर

अनुपम खेर पिछले कुछ दिनों से हिल इंडिया प्रोजेक्ट के तहत देश में हो रही अनहोनी के खिलाफ लोगों की मदद के लिए आगे आए हैं। वह लोगों को ऑक्सीजन कंसंट्रेटर समेत कई मेडिकल उपकरण उपलब्ध करवा रहे हैं । ताकि ज्यादा से ज्यादा लोगों की जान बचाई जा सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *