July 8, 2024

राहुल का मोदी सरकार पर हमला, कोरोना को लेकर सचेत नहीं सरकार

0

नमन सत्य ब्यूरो

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने कोरोना को लेकर एक बार फिर मोदी सरकार को सुझाव दिया है, और कहां है कि देश को कोरोना से बचाने के लिए देश में संपूर्ण लॉकडाउन ही एकमात्र उपाय है। जिससे लोगो को कोरोना महामारी से बचाया जा सकेगा। देशहित को ध्यान के रखते हुए मंगलवार को राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए मोदी सरकार से कहा कि भारत सरकार को तत्काल हालातों को लेकर भी समझ नहीं आ रहा है। जोकि देश के लिए बेहद घातक साबित हो सकता है।

राहुल ने कहा की कोरोना के प्रकोप को रोकने के लिए देश में जल्द से जल्द संपूर्ण लॉकडाउन लगाया जाए। जिससे देश वासियों को कोरोना महामारी से बचाया जा सकें। इसके आगे राहुल ने मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए ये भी कहा की समाज के कुछ लोगों को लाभ पहुंचाने के लिए भारत सरकार लॉकडाउन नही लगा रही है। जिसका खामियाजा भारत की जनता अपनी जान देकर चुका रही है।

आपको बता दें कि राहुल गांधी अब तक लॉकडाउन को लेकर प्रमुखता से अपनी राय रखते आए हैं। जिसको लेकर एक बार फिर देश में कोरोना की दूसरी लहर को देखकर ट्विटर पर लगातार मोदी सरकार पर हमला बोल रहे है। आपको बता दें कि राहुल गांधी देश के एकमात्र ऐसे नेता है जिन्होंने कोरोना को लेकर सरकार को वक्त से पहले ही सजग रहने की सलाह दी है। लेकिन उनकी सलाह सरकार ने आज तक नहीं सुनी है। जिसको लेकर राहुल ने हाल ही एक बयान भी दिया। राहुल ने कहा कि जब मैं सरकार को सलाह दे रहा था तब ये लोग मेरा मजाक उड़ा रहे थे। काश उस वक्त सरकार ने मेरी सलाह मान ली होती तो आज भारत के लोगों की ये दुर्गति ना होती।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *