July 8, 2024

3 गाय 3 बकरियों और टूटी फूटी झोपड़ी में रहती थी ये महिला, अब बनी विधायक

0

नमन सत्य ब्यूरो

बंगाल विधान सभा चुनाव भले ही बीजेपी के हाथ से खिसक गया हो लेकिन पिछले विधानसभा के मुकाबले बीजेपी की इस बार सीटें सराहनीय हैं। 2 मई को पश्चिम बंगाल के नतीजे सामने आए। जिसमें ममता बनर्जी तो आगे निकल गईं। लेकिन इस बीच बीजेपी की जीती हुई एक महिला विधायक की चर्चा काफी सुर्खियों में है। इस महिला ने बीजेपी के टिकट पर सालतोरा विधानसभा सीट से चुनाव लड़ा और टीएमसी के संदीप मंडल को पीछे छोड़ते हुए सालतोरा में अपनी जीत का परचम लहराया। हालांकि चंदना के लिए यह सफर बेहद मुश्किल भरा रहा लेकिन उन्होने यह कर दिखाया।

चंदना ने महिला सुरक्षा मुद्दों पर लोगों को किया जागरुक

चंदना ने चुनाव प्रचार के दौरान लोगों से बेहद गंभीर मुद्दों को प्रमुखता से उठाया और लोगों से उन मुद्दों पर बात भी की, उन्होंने लोगों को महिला संबंधी अपराधों, गरीबी, शिक्षा और पीने का पानी जैसे मुद्दों को उठाते हुए लोगों से इस समस्या को दूर करने का वादा भी किया।

कौन है ये चंदना?

चंदना एक बेहद गरीब परिवार की महिला हैं और सालतोरा विधानसभा क्षेत्र के गंगाजलघाटी के केलाई गांव की रहने वाली हैं। चंदना के पति सरबन मजदूरी करते हैं। पति पत्नी दोनों ही मनरेगा के पंजीकृत मजदूर हैं। उनके 3 बच्चे हैं। चंदना पिछले 8 सालों से बीजेपी से जुडी थीं। उनके पास उनकी संपत्ति के तौर पर सिर्फ 6,335 रुपये, 3 गाय, 3 बकरी औऱ रहने के लिए एक झोपड़ी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *