July 5, 2024

यूपी के कई शहरों में रात 8 बजे से सुबह 7 बजे तक रहेगा कर्फ्यू

0

देश में मार्च की शुरुआत से ही कोरोना का कहर जारी है औऱ बीते कई दिनों से हर रोज कोरोना के मामलों में बढ़त दर्ज की जा रही है। जिसको देखते हुए कई राज्य सरकारों ने नाइट कर्फ्यू और वीकली कर्फ्यू लगाने का एलान किया है। इसी बीच उत्तर प्रदेश सरकार ने भी य़ूपी में कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए बडा फैसला लिया है और राज्य के कई जिलों में रात 8 बजे से सुबह 7 बजे तक नाइट कर्फ्यू की घोषणा की है। बीते 24 घंटों में उत्तर प्रदेश में कोरोना के लगभग 22,439 नए मामले सामने आए हैं। जिसके बाद यूपी के सीएम ने टीम 11 के साथ बैठक कर नाइट कर्फ्यू बढ़ाने का एलान किया है।

कोरोना प्रभावित जिले

लखनऊ

लखनऊ में कोरोना से हालात इतने खराब हो चले हैं कि श्मशान में शव जलाने की भी जगह नहीं बची है, इसके साथ ही पिछले 24 घंटों में जिले में कोरोना के 5,382 नए मामले सामने आए और 18 लोगों की मौत हो गयी है।

कानपुर

कानपुर में भी कोरोना के मामलों में लगातार बढ़त हो रही है और पिछले 24 घंटों में कानपुर मे कोरोना के 1,271 नए मामले सामने आए वहीं 10 मौत की मौत हो गयी है।

वाराणसी

वाराणसी में भी कोरोना को कहर लगातार जारी है, पिछले 24 घंटों में कोरोना के 1,404 नए मामले सामने आए और 3 मौत लोगों की मौत हो गयी है।

प्रयागराज

प्रयागराज में कोरोना के 1,856 नए मामले सामने आए वहीं 8 लोगों की कोरोना संक्रमण के चलते मौत भी हो गयी है।

गाजियाबाद

गाजियाबाद में भी पिछले 24 घंटों में कोरोना के 199नए केस दर्ज किए गए हैं, वहीं गाजियाबाद में पिछले 24 घंटों में कोरोना संक्रमण से एक भी जान नहीं गयी है।

मेरठ

मेरठ में पिछले 24 घंटों में कोरोना के 321 नए मामले सामने आए, वहीं एक की 1 मौत हो गयी।

गौतमबुद्ध नगर

गौतमबुद्ध नगर में पिछले 24 घंटों में कोरोना के 229 नए केस दर्ज किए गए इसके साथ ही 4 लोगों ने अपनी जान भी गंवाई।

गोरखपुर

गोरखपुर में कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच 602 नए कोरोना केस दर्ज किए गए हैं, वहीं गोरखपुर में पिछले 24 घटों में कोरोना से एक भी मौत नहीं हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *