July 1, 2024

करीना कपूर के दूसरे बेटे की फोटो हुई वायरल, एक्ट्रेस बेटे को नहीं लाना चाहती थी मीडिया के सामने!

0

Bollywood blast:  बॉलीबुड में मशहूर कपल सैफअली खान और एक्ट्रेस करीना कपूर खान हाल ही में दूसरी बार पैरेंट्स बने हैं। जिसके बाद से कपल ने अपने दूसरे बेटे को हमेशा से मीडिया के कैमरों और सोशल मीडिया प्लेटफार्म से दूर रखने की सारी कोशिशें कीं लेकिन शाय़द इस मामले में कुछ और ही होना था तभी तो करीना के पिता ऱणधीर कपूर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर करीना के न्यूबोर्न बेबी ब्वाय की फोटो शेयर कर दी और देखते ही देखते फोटो वायरल होने लगी। हालांकि कुछ मिनटों के बाद ही रणधीर कपूर ने वो फोटो डिलीट कर दिए थे मगर तब तक काफी देर हो चुकी थी और सैफ करीना के फैंस ने उनके छोटे बेटे की फोटो का स्क्रीनशॉट जमकर शेयर कर डाला था और देखते ही देखते करीना के छोटे बेटे की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गयी।

गलती से पोस्ट हो गयी थी फोटो?

एक्टर रणधीर कपूर ने करीना के छोटे बेटे की फोटो अपने इंस्टाग्राम में शेयर करने के तुरंत बाद ही डिलीट कर दी थी। इसी से यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि शायद रणधीर कपूर ने गलती से वो फोटो सोशल मीडिया पर शेयर कर दिए थे।

आपको बता दें इससे पहले 2016 में सैफ और करीना पहली बार माता पिता बने थे। इनके बड़े बेटे का नाम तैमूर अली खान पटौदी है। वहीं करीना के छोटे बेटे का नाम अभी लोगों के सामने आना बाकी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *