October 6, 2024

राज कुंद्र पोर्न केस: शिल्पा ने किया पति का बचाव, बोली इरोटिका फिल्म बनाते है राज

0

नेशनल डेस्क

मुबंई पुलिस की क्राइम ब्रांच द्वारा पोर्न मामले में राज कुंद्रा कि पत्नी शिल्पा शेट्टी से लगभग 6 घंटे तक पूछताछ की गई। उस दौरान शिल्पा ने बताया कि हॉटशॉट ऐप से जुड़े किसी भी मामले में वे राज के साथ पार्टनर नही थी। इसके साथ ही शिल्पा ने कहा कि आज तक उन्होनें राज के उस ऐप से कोई भी पैसा नही कमाया है।

इसके अलावा, शिल्पा शेट्टी लगातार क्राइम ब्रांच के अधिकारियों को यह समझाने की कोशिश करती रही की उनके पति राज कुंद्रा किसी भी तरह की पोर्न फिल्मों के निर्माण में शामिल नहीं थे। शिल्पा ने क्राइम ब्रांच को बताया कि राज कुंद्रा अश्लील फिल्में नहीं बल्कि कामुक (इरोटिका) फिल्में बनाते थे। इसके साथ ही शिल्पा ने अधिकारियों को पोर्न और इरोटिका फिल्मों में भी अंतर समझाने की कोशिश की। फिलहाल क्राइम ब्रांच ने शिल्पा के बयान दर्ज कर अब क्राइम ब्रांच शिल्पा के दिये हुए बयान को भी अन्य गवाहों के बयान से मिलाने की कोशिश करेगी। जिससे ये पता लगाया जा सकेगा कि शिल्पा सही कह रही है या नही।

आपको बता दे कि हाल ही में मुंबई पुलिस ने राज कुंद्रा को अश्लील फिल्में बनाने और उन्हें कुछ ऐप के जरिए प्रकाशित करने के मामले में गिरफ्तार किया था। पुलिस का दावा है कि उनके पास राज कुंद्रा के पोर्नग्राफी को लेकर “पर्याप्त सबूत” हैं। इसके साथ ही पुलिस का मानना है कि इस पूरे मामले में राजकुंद्रा ही मुख्य साजिशकर्ता है।

पुलिस को राज कुंद्रा के खिलाफ कई बार मिल चुकी है शिकायत

मुबंई पुलिस के ज्वॉइंट कमिश्नर मिलिंद भारम्बे ने बताया कि कई मॉडलों द्वारा राज कुंद्रा के हॉटशॉट को लेकर थाने में शिकायत दी गई थी। जिसमें बताया गया था कि वेब सीरीज के नाम पर पहले तो उनका ऑडिशन लिया जाता था। उस दौरान उन लोगों को बोल्ड सीन करने को कहा जाता था। जो धीरे-धीरे बेहद अश्लील सीन में बदल दी जाती थी। वही पुलिस का दावा है कि राज कुंद्रा ने फिलहाल खुद को ऐप से दूर कर लिया था लेकिन वो मोबाइल व्हाटसएप ग्रुप के इस कारोबार से जुड़े हुए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *