October 6, 2024

फिल्म अभिनेता सुनिल शेट्टी की बिल्डिंग को BMC ने किया सील, घर में मौजूद है परिवार

0

नमन सत्य न्यूज ब्यूरो

मशहूर बॉलीवुड एक्टर सुनिल शेट्टी की मुबई स्थित रिहायशी बिल्डिंग पृथ्वी अपार्टमेंट को BMC ने सोमवार को सील किया है। दरअसल इस बिल्डिंग में कई लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए। जिसके बाद बीएमसी ने इस बिल्डिंग को सील करने का फैसला लिया। बीएमसी के असिस्टेंट कमिश्नर प्रशांत गायकवाड ने बताया कि सुनील शेट्टी का पूरा परिवार सुरक्षित है। उनके परिवार में किसी को कोरोना नहीं है।

आपको बता दें कि, प्रोटोकॉल के अनुसार, अगर किसी बिल्डिंग से कोरोना के पांच सक्रिय मामले मिलते हैं, तो उसे बीएमसी द्वारा सील कर दिया जाता है। बताया जा रहा है कि जिस बिल्डिंग में सुनील शेट्टी रहते हैं। वहां पांच से ज्यादा कोरोना के सक्रिय मामले पाए गए, जिसके बाद बिल्डिंग को सील कर दिया गया। इस बिल्डिंग में 30 फ्लोर हैं। जिसमें करीब 120 फ्लैट हैं। यह बिल्डिंग मुंबई के डी-वार्ड के अंतर्गत आती है।

फिलहाल मुंबई के डी-वार्ड में करीब 10 रिहायशी इमारतों को सील किया गया है। इस इलाके में मालाबार हिल और पेडर रोड शामिल हैं। वहीं महाराष्ट्र में कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। मुंबई की बात करें तो यहां सोमवार को 555 कोविड के नए मामले रिकॉर्ड किए गए, जबकि 15 लोगों की मौत हुई है।

गौरतलब है कि, कोरोना की पहली और दूसरी लहर से भारत के लोग अभी उभर भी नहीं पाए है कि अब तीसरी लहर दस्तक देने को तैयार है। जानकारों का मानना है कि कोरोना की तीसरी लहर जल्द ही देश में दस्तक दे सकती है। जो इस बार बच्चों के लिए बेहद घातक साबित होगी। चूंकि, बुजुर्ग और युवा वैक्सीन लगवा रहे हैं। जिसके कारण इस तीसरी लहर का असर उनपर कम दिखाई देगा। ऐसे में बच्चों को यह अपना निशाना बनाएगी, क्योंकि बच्चों की इम्यूनिटी भी कम होती है और अभी तक उनके लिए वैक्सीन को अप्रूवल नहीं मिला है।

फिलहाल कोरोना की तीसरी लहर से पहले कोरोनावायरस का डेल्टा वैरिएंट देश और दुनिया में तहलका मचा रहा है। यह वैरिएंट बहुत ही घातक बताया जा रहा है। एक्सपर्ट्स का कहना है कि अगर कोई एक व्यक्ति इस वैरिएंट से संक्रमित है तो वह अपने साथ-साथ करीब 5 से 6 लोगों को संक्रमित कर सकता है। देश में कई मामले कोरोनावायरस के डेल्टा वैरिएंट के दर्ज किए गए हैं।

इससे इतर अगर अभिनेता सुनील शेट्टी की बात करें तो वह पूरी तरीके से अपने परिवार के साथ सुरक्षित हैं। इसके अलावा उनके फिल्मी कैरियर की बात करें तो, सुनील ने लगभग 115 से ज्यादा फिल्मों में काम किया और अपनी फिल्मों के जरिए उन्होंने लोगों के दिलों पर कई साल तक राज किया। 1992 में उन्होंने बलवान फिल्म के जरिए बॉलीवुड में एंट्री की थी। इसके अलावा उन्होंने बॉलीवुड को कई बड़ी फिल्में दी हैं। जिसमें गोपी किशन, बॉर्डर, भाई, रक्षक, फिर हेरा फेरी, हेरा फेरी, धड़कन, और मैं हूं ना जैसी फ़िल्में शामिल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *