September 29, 2024

नगर निकाय चुनाव में चंदौली में पालिका परिषद की कुर्सी पर सोनू किन्नर ने जीता चुनाव

0

उत्तर प्रदेश निकाय चुनाव के समापन हो चुके है, सभी निकाय, निगम और पंचायत को अपने अपने नवनियुक्त प्रतिनिधि भी मिल चुके है। लेकिन इन सबके बीच चुनाव परिणाम के दौरान सबसे ज्यादा चंदौली जिला सुर्खियों में रहा, क्योंकि इस जिले में पहली बार कोई किन्नर नगर पालिका परिषद की कुर्सी पर काबिज हुई है।

हालांकि मतगणना के दौरान जैसे ही सोनू किन्नर की जीत की घोषणा का ऐलान हुआ तभी भाजपाईयों द्वारा रिकाउंटिंग की मांग की जाने लगी। जब इसका किन्नरों द्वारा विरोध किया गया तो भाजपाईयों और किन्नरों में पहले तो काफी गहमा-गहमी होने लगी और फिर उसके बाद किन्नर मतगणना केंद्र में जमकर पथराव करने लगे और भाजपाईयों पर धांधली का आरोप लगाते हुए नग्न तांडव करने लगे।

वही जैसे ही मारपिटाई की खबर जिले के पुलिस प्रशासन को लगी तो मौके पर पहुंचे आलाअधिकारियो ने किन्नर और भाजपाईयों का समझा बुझाकर पहले तो शांत कराया और फिर उसके बाद वोटो की गिनती दोबारा कराई गई। जिसके बाद भी सोनू किन्नर ने भाजपा प्रत्याशी मालती सोनकर को 397 वोटों से मात देकर जीत हासिल की। वही जीत के बाद सोनू ने कहा कि उन्हें जनता का पूरा सहयोग मिला है, लिहाजा वो अब नगर पालिका क्षेत्र का संपूर्ण विकास करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *