October 1, 2024

गाजियाबाद: टशनबाजी और वर्चस्व जमाने के लिए नेशनल हाईवे पर भिड़ा बीसीए फर्स्ट और सेकंड ईयर छात्रों का गुट, सबको होगी जेल?

0

नमन सत्य न्यूज संवाददाता

गाजियाबाद के डासना स्थित एक नामचीन इंजीनियरिंग कॉलेज में पढ़ने वाले 2 छात्रों के गुटों के बीच भिड़ंत का एक वीडियो सोशल मीडियो पर वायरल हुआ है। जिसमें कई छात्र आपस में भिड़ते हुए नजर आ रहे हैं।
जानकारी के अनुसार दोनों गुटों के छात्र बीसीए के विद्यार्थी हैं। एक गुट बीसीए फर्स्ट जबकि दूसरा गुट बीसीए सेकंड ईयर के छात्रों का है। दोनों गुटों के बीच पिछले कई दिनों से टशनबाजी और कॉलेज में वर्चस्व बनाने को लेकर विवाद चल रहा था। इस बीच दोनों गुट एक दूसरे पर तरह-तरह की कमेंट बाजी भी किया करते थे। हालांकि बुधवार को दोनों गुटों के बीच कहासुनी इस कदर बढ़ गई कि दोनों गुट बीच सड़क नेशनल हाईवे पर ही भिड़ने लगे। उस बीच कई राहगीरों ने छात्रों को भिड़ने से रोका तो छात्रों ने उन्हें भी धमका कर भगा दिया। तभी एक छात्र ने अपने भाई को फोन कर सारी आपबीती सुनाई तो मौके पर कार में कुछ युवकों को लेकर पहुंचे भाई ने तेज रफ्तार में कई युवकों को टक्कर मार दी। कार की जोरदार टक्कर देख लोगों में अफरा-तफरी का माहौल हो गया और चारों तरफ भगदड़ मच गई।

वीडियो के आधार पर हिरासत में लिए गए 7 छात्र, जांच जारी

एसपी ग्रामीण ईरज राजा ने बताया कि 2 छात्र गुटों के बीच लड़ाई का वीडियो वायरल हुआ था। जिसके आधार पर पुलिस ने 7 छात्रों को हिरासत में लिया है। इसके साथ ही टक्कर मारने वाली हौंडा सिटी कार को भी मौके से जब्त कर लिया गया है। आरोपी छात्रों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *