October 6, 2024

रियाज भाटी की पत्नी ने कई मशहूर हस्तियों पर लगाए रेप के आरोप, हार्दिक-मुनाफ समेत कई BCCI अधिकारी के नाम शामिल

0
रियाज भाटी की पत्नी ने कई मशहूर हस्तियों पर लगाए रेप के आरोप

Riyaz Bhati Wife Alleging Rape

दिल्ली डेस्क,

दाऊद इब्राहिम के कथित गुर्गे रियाज भाटी की पत्नी ने अपने पति सहित देश की कई हस्तियों पर रेप का आरोप लगाया है. रियाज भाटी की पत्नी ने जिन लोगों पर आरोप लगाया है उसमें टीम इंडिया के क्रिकेटर मुनाफ पटेल और हार्दिक पंड्या, कांग्रेस नेता राजीव शुक्ला और पृथ्वीराज कोठारी नाम शामिल है. ये रिपोर्ट रियाज भाटी की पत्नी ने मुंबई के सांताक्रूज पुलिस स्टेशन में 24 सितंबर को शिकायत दर्ज करवाई .

पुलिस पर केस ना दर्ज करने का लगाया आरोप

रियाज भाटी की पत्नी का कहना है कि उसने 24 सितंबर को शिकायत दर्ज करवाई थी. लेकिन अब नवंबर आ चुका है पर पुलिस ने अब तक मामले में FIR दर्ज नहीं की है. साथ ही महिला ने मुंह बंद रखने के लिए पैसे देने का भी आरोप लगाया है. अपनी रिपोर्ट में महिला ने किसी जगह का जिक्र नहीं किया है. जहां उसके साथ रेप की घटना को अंजाम दिया गया है.

FIR में रियाज की पत्नी ने रेप आरोपी की भी बताई पहचान

रियाज की पत्नी ने पंड्या और पटेल की पहचान, इडियन क्रिकेटर के तौर पर बताई है, तो वहीं शुक्ला को BCCI का पूर्व अध्यक्ष बताया है. लेकिन कोठारी के बारे में कोई ब्यौरा नहीं दिया है.

बता दें कि रियाज भाटी पर वसूली, जालसाजी और जमीन हथियाने के कई मामले दर्ज हैं. मुंबई के पूर्व पुलिस प्रमुख परमबीर सिंह के खिलाफ रंगदारी की FIR में भी उसका नाम दर्ज है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *