September 30, 2024

पाकिस्तान की जीत पर PDP चीफ महबूबा मुफ्ती का विवादित बयान, बोली- कोहली से कुछ सीखना चाहिए

0

जम्मू ब्यूरो

पाकिस्तान की जीत के बाद देश में कई जगह पटाखे फोड़े गए. जिसके बाद लोगों ने एक तरफ टीम इंडिया के खिलाफ जमकर रोष जताया. तो वहीं दूसरी तरफ शमी को उल्टा सीधा कहा. जिन्हे सहवाग, इरफान पठान और हर्ष भेगले ने कारार जवाब दिया. इन सबके बीच अब पीडीपी चीफ महबूबा मुफ्ती ने भी एक विवादित बयान दिया है. महबूबा मुफ्ती ने विराट कोहली का जिक्र कर पाकिस्‍तान से बातचीत के लिए कहा. आखिर पाक की जीत का जश्न मनाने पर इतना गुस्सा क्यों हो रहा है ?

जिसके बाद महबूबा ने दूसरा ट्वीट करते हुए कहा कि कुछ लोग जानलेवा नारे भी लगा रहे हैं. देश के गद्दारों को गोली मारो. कोई यह नहीं भूल सकता कि जम्मू-कश्मीर का विशेष दर्जा छिनने पर मिठाइयां बांटकर कितने लोगों ने जश्‍न मनाया था.

इसके आगे महबूबा ने कहा कि असहमति के लिए सहमति होनी चाहिए. इसे विराट कोहली की तरह सही भावना में लें, जिन्होंने सबसे पहले पाकिस्तानी क्रिकेट टीम को बधाई दी थी.

बता दें कि इंडिया की टीम रविवार को हुए T-20 विश्व कप में पहली बार पाकिस्तान के शिकस्त झेलनी पड़ी है. ये पहली बार हुआ है जब भारत पाकिस्तान से हारा हो. भारतीय टीम 20 ओवर में कुल 151 रन ही बना सकी और इसके जवाब में पाकिस्तानने बिना कोई विकेट खोए मैच अपने नाम कर लिया और 10 विकेट से मुकाबला जीत गई.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *