October 6, 2024

आर्थिक तंगी से जूझ रही है सलमान की को-स्टार सुनीता शिरोल

0

एंटरटेंनमेंट डेस्क

कोरोना काल में एक तरफ पूरे देश की आर्थिक स्थिति चरमरा गई, तो वहीं दूसरी तरफ अब इंडियन सिनेमा में भी आर्थिक तंगी की मार देखने को मिल रही है। हाल ही में कई सेलिब्रिटीज आर्थिक तंगी को लेकर लोगों से मदद मांग कर चुके हैं। ऐसे में अब सलमान खान की को-स्टार सुनीता शिरोल ने भी लोगों से मदद मांगी है। सुनीता ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि वो कोरोना काल में अपनी अब तक की सभी जमा पूंजी खर्च कर चुकी हैं। ऐसे में उनके सामने आर्थिक संकट खड़ा हो उठा है। सुनीता ने बताया कि अब उनकी तबीयत भी ज्यादा सही नहीं रहती और उनके पैर में फ्रैक्चर होने के बाद उनका पैर भी ठीक से काम नहीं कर रहा है। सुनीता ने कहा कि पहले वो एक पेइंग गेस्ट में रहती थी, लेकिन जब उसका किराया नहीं भर पाई तो, उन्हें पेइंग गेस्ट खाली करना पड़ा। फिलहाल सुनीता, नूपुर अलंकार के घर में रह रही हैं। जिसके लिए उन्होंने (सिने एंड टीवी आर्टिस्ट एसोसिएशन) को धन्यवाद कहा है, क्योंकि इस एसोसिएशन ने ही सुनीता को नूपुर अलंकार के घर पर रखवाया था।

पति के निधन के बाद सरवाइव करना मुश्किल

सुनीता ने बताया कि जब वो फिल्मों में काम करती थी उस दौरान उन्होंने तमाम जरूरतमंद लोगों की मदद की थी। साल 2003 में सुनीता ने अपने पति के साथ एक बिजनेस भी शुरू किया था। जिसमें उन्होंने अपनी सारी पूंजी लगा दी थी। उस दौरान उनके पति के गोदाम में आग लग गई थी और उसी बीच उनके पति का भी निधन हो गया था। इसके बाद से सुनीता लगातार कष्ट झेल रही है और ऐसे में अब उनके लिए जीवन यापन करना भी बेहद मुश्किल हो रहा है।

सुनीता इन फिल्मों और सीरियल में आई थी नजर

आपको बता दें कि सुनीता शिरोल सलमान खान की बजरंगी भाईजान, मेड इन चाइना और द लीजेंड ऑफ भगत सिंह समेत टीवी सीरियल किस देश में है मेरा दिल में नजर आई थी हालांकि जैसे-जैसे उनको फिल्मों में काम मिलना बंद हो गया तो उनकी आर्थिक स्थिति भी खराब हो गई। फिलहाल सुनीता शिरोल ने अब लोगों से मदद की उम्मीद की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *