October 6, 2024

गाजियाबाद: खोड़ा कॉलोनी पर ध्यान दें योगी सरकार, अन्यथा भयावह होगी तस्वीर : अमरपाल शर्मा

0

नमन सत्य ब्यूरो

उत्तर प्रदेश में कोरोना की तस्वीर भयावह होती जा रही है। मौतों के आंकड़ों में लगातार वृद्धि दर्ज की जा रही है। जिसको लेकर प्रदेश के हालात बद से बदतर होते जा रहे है। प्रदेश में कोरोना के बेबसी भरे हालतों को देखते हुए गाज़ियाबाद की साहिबाबाद विधानसभा से पूर्व विधायक अमरपाल शर्मा ने प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ को आड़े हाथों लिया है। अमरपाल ने सीएम योगी से जनता के हित में कार्य करने और लोगों को महामारी से बचाने का अनुरोध किया है। इसके साथ ही सरकार द्वारा आमजन को लगवाई जा रही कोरोना वैक्सीन पर भी अमरपाल शर्मा ने सवाल खड़े किए है। शर्मा ने कहा कि सरकार की कोरोना वैक्सीन पूरी तरह फेल है। जिसका उदाहरण खुद प्रदेश के मुखिया के तौर पर हमारे बीच मौजूद है। जिन्होंने हाल ही में वैक्सीन का टीका लगवाया था, बावजूद इसके सीएम कोरोना संक्रमित हो गए।

लखनऊ जैसा है गाजियाबाद का हाल!

प्रदेश की राजधानी लखनऊ की हालत भी दिनोंदिन बेहद नाजुक होती जा रही है। हर घंटे भारी तादाद में लोगों की मौत हो रही है। जिसको लेकर अमरपाल ने चिंता जाहिर की है। अमर पाल शर्मा ने कहा कि राजधानी लखनऊ बेहाल है। हर तरफ सिर्फ मातम का माहौल पसरा हुआ है। ऐसे में प्रदेश सरकार को सतर्कता बरतते हुए गाजियाबाद की तरफ भी नजर करनी चाहिए, क्योंकि गाजियाबाद के हालात भी बेहद ही खराब है। यहां का आलम भी लखनऊ की तरह ही है। यहां हिंडन घाट पर लोग अपने परिजनों के शव को लेकर घंटो घंटो लाइन में खड़े है। लेकिन अधिकारियों का ध्यान इस तरफ जरा भी नहीं जा रहा है।

खोड़ा कालोनी में सबसे ज्यादा खतरा

बढ़ते कोरोना के बीच प्रदेश में सबसे ज्यादा खतरा भीड़ भाड़ वाले इलाकों से है। जिसमें गाजियाबाद की खोड़ा कालोनी भी शामिल है। इस कालोनी में लगभग 10-12 लाख की घनी आबादी रहती है। ऐसे में कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच खोड़ा नगरपालिका की तरफ से लोगो को कोरोना से निजात दिलाने और लोगो को जागरूक करने के लिए फिलहाल कोई ठोस कदम नहीं उठाए गए है। ऐसे में अगर यहां कोरोना संक्रमित मामले सामने आते है तो इस कॉलोनी के हालातों पर काबू पाना बेहद ही मुश्किल हो जायेगा। स्थानीय लोगो की माने तो नगर पालिका द्वारा खोड़ा में फिलहाल कोरोना को लेकर कोई ठोस कार्य नही हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *